नेहा धूपिया ने न्यूड मेकअप में करवाया फोटोशूट, ताहिरा कश्यप का यूं आया रिएक्शन

नेहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी न्यूड मेकअप वाली फोटो शेयर की है जिसमें उनका अंदाज देखने लायक है और फैैन्स काफी तारीफ भी कर रहे हैं.

नेहा धूपिया ने न्यूड मेकअप में करवाया फोटोशूट, ताहिरा कश्यप का यूं आया रिएक्शन

नेहा धूपिया (Neha Dhupia) ने न्यूड मेकअप में करवाया फोटोशूट

खास बातें

  • नेहा धूपिया ने न्यूड मेकअप में करवाया ग्लैमरस फोटोशूट
  • नेहा धूपिया ने Motherhood को लेकर शेयर किया ब्लॉग
  • ब्लू ड्रेस में नेहा धूपिया की फोटो हुई वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया (Neha Dhupia) सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और अकसर अपनी बेटी और पति के साथ फोटो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में नेहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी न्यूड मेकअप वाली फोटो शेयर की है जिसमें उनका अंदाज देखने लायक है और फैैन्स काफी तारीफ भी कर रहे हैं. नेहा के इस फोटो पर फैन्स से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स भी कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं. आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप और अदिति राव हैदरी ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है- बहुत प्यारी फोटो है. 

जहां तक नेहा (Neha Dhupia) की वायरल हो रही इस फोटो की बात करें तो इसमें एक्ट्रेस बेहद ग्लैमरस अंदाज में नजर आ रही हैं. इसमें नेहा ने ब्लू कलर की ड्रेस पहन रखी है और खूबसूरत पोज दे रही हैं वहीं इस फोटो को शेयर करते हुए नेहा ने लिखा है- ब्लू कलर को फील करो. आपको बता दें कि नेहा इन दिनों 'Motherhood' को लेकर एक नया ब्लॉग शुरु किया है. जिसमें वह बच्चे और मां से जुड़ी खास टिप्स को फैन्स के साथ शेयर करती हुई नजर आएंगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वर्कफ्रंट की बात करें तो नेहा धूपिया (Neha Dhupia) ने भी फिल्म देवी और हेलिकॉप्टर ईला के बाद से कोई नई प्रोजेक्ट को लेकर घोषणा नहीं है. इन दिनों वह अपनी पर्सनल लाइफ को काफी एन्जॉय कर रही हैं और अक्सर बेटी मेहर के साथ अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं जिसे फैंस काफी पसंद भी करते हैं.