NDTV Khabar

Neha Dhupia Wedding: नेहा ने 'टाइगर जिंदा है' के एक्टर Angad Bedi से रचाई शादी, सोशल मीडिया पर यूं आया तूफान

नेहा धूपिया ने Tiger Zinda Hai (टाइगर जिंदा है) के एक्टर अंगद बेदी के साथ दिल्ली में शादी कर ली है. नेहा और अंगद लंबे समय से दोस्त थे और आज दोनों विवाह बंधन में बंध गए हैं.

111 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
Neha Dhupia Wedding: नेहा ने 'टाइगर जिंदा है' के एक्टर Angad Bedi से रचाई शादी, सोशल मीडिया पर यूं आया तूफान

नेहा धूपिया और अंगद बेदी

खास बातें

  1. विवाह बंधन में बंध गए हैं नेहा-अंगद
  2. दिल्ली में की है शादी
  3. किसी को भी नहीं थी जानकारी
नई दिल्ली: नेहा धूपिया ने 'टाइगर जिंदा है' के एक्टर अंगद बेदी के साथ दिल्ली में शादी कर ली है. नेहा और अंगद लंबे समय से दोस्त थे और आज दोनों विवाह बंधन में बंध गए हैं. हालांकि उनकी शादी के बारे में किसी को भी जानकारी नहीं थी और उस तरह शादी करके नेहा और अंगद ने सबको शॉक्ड कर दिया. नेहा और अंगद की जोड़ी कमाल की लग रही है और दिलचस्प यह कि अभी तक मीडिया और सुर्खियों में सोनम कपूर की शादी का खुमार उतरा भी नहीं है कि अब नेहा धूपिया ने नई हलचल पैदा कर दी है. नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने अपनी शादी का ऐलान सोशल मीडिया पर पिक्चर पोस्ट करके किया.

Neha Dhupia Marries Angad Bedi: 37 की उम्र में नेहा बनीं दुल्हन, इनसे शादी कर चौंकाया

नेहा धूपिया ने 2002 में मिस इंडिया का खिताब जीता था और वे मिस यूनिवर्स-2002 में टॉप 10 फाइनलिस्ट में भी रही थीं. नेहा धूपिया ने 2003 में 'कयामत' फिल्म के साथ बॉलीवुड में कदम रखा था. फिल्म में अजय देवगन उनके हीरो थे. नेहा ने बॉलीवुड में कई फिल्में की लेकिन फिल्में बहुत बड़ी कामयाबी हासिल नहीं कर सकीं. उन्होंने टीवी पर भी हाथ आजमाया और इन दिनों वे रोडीज में नजर आ रही थीं. अंगद बेदी पूर्व क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी के बेटे हैं और उन्होंने दिल्ली के रणजी खेला है. लेकिन उन्होंने टेलीविजन और बॉलीवुड दोनों में हाथ आजमाया है. 

नेहा धूपिया और अंगद बेदी की शादी पर रिएक्शन आने भी शुरू हो गए हैं.

 
करण जौहर ने नेहा और अंगद की शादी पर ट्वीट किया हैः "मेरी डार्लिंग और सबसे खास दोस्त नेहा धूपिया ने जेंटलमैन और टैलेंटेड अंगद बेदी से शादी कर ली है. दोनों को ढेर सारा प्यार."

 
सोफी चौधरी ने भी ट्वीट कर बधाई दी हैः "ये दो लोग जिन्हें मैं लंबे समय से जानती थी आज एक हो गए हैं! तुम दोनों के लिए बहुत खुश हूं! नेहा धूपिया और अंगद बेदी हमेशा खुश रहो!"

टिप्पणियां
 

अमृता अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर दोनों को यूं बधाई दी हैः "बधाई! नेहा धूपिया और अंगद बेदी...खुशनुमा वैवाहिक जीवन के लिए शुभकामनाएं."

 
 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement