नेहा धूपिया ने रोडीज में दिए अपने बयान पर किया खुलासा, बोलीं- वह केवल आपको नीचा नहीं दिखाते बल्कि...

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया (Neha Dhupia) 'रोडीज' में दिए अपने एक बयान को लेकर खूब ट्रोल हो गई थीं, अब इस पर एक्ट्रेस का रिएक्शन आया है.

नेहा धूपिया ने रोडीज में दिए अपने बयान पर किया खुलासा, बोलीं- वह केवल आपको नीचा नहीं दिखाते बल्कि...

नेहा धूपिया (Neha Dhupia) ने दिया इंटरव्यू

खास बातें

  • नेहा धूपिया ने दिया इंटरव्यू
  • 'रोडीज' में ट्रोल होने पर तोड़ी चुप्पी
  • इंटरव्यू में कही ये बात
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा धूपिया (Neha Dhupia) पिछले दिनों 'रोडीज' में दिए अपने एक बयान को लेकर सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हो गई थीं. एक्ट्रेस पिछले काफी वक्त से एमटीवी के शो 'रोडीज (Roadies)' में एक गैंग लीडर के तौर पर जुड़ी हुई हैं. इस बार भी नेहा धूपिया (Neha Dhupia) बतौर गैंग लीडर 'रोडीज रिवोल्यूशन' का हिस्सा हैं. लेकिन ऑडिशंस के दरान नेहा धूपिया अपने बयान को लेकर खूब ट्रोल हो गई तीं. जिसमें उन्होंने एक लड़के को खूब फटकार लगाई जिसने अपनी गर्लफ्रेंड को इसलिए थप्पड़ मारा था, क्योंकि वह पांच लड़को को एक साथ डेट कर रही थी.


ट्रोल होने पर एक्ट्रेस ने अपना बयान भी जारी किया था. अब हाल ही में पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक एक्ट्रेस नेहा धूपिया (Neha Dhupia) ने इंटरव्यू में उस घटना को याद करते हुए कहा, "किसी को भी ट्रोल होना पसंद नहीं है और इस फैक्ट से भी कोई मुंह नहीं मोड़ सकता कि आपकी कोई गलती नहीं है. जब आप जागते हैं तो आपको अपमान की भावना का एहसास होता है और उसके बाद वह केवल आपको ही नीचा नहीं दिखाते बल्कि आपके परिवार और व्यक्तिगत जिंदगी को भी बीच में लेकर आते हैं."

एक्ट्रेस नेहा धूपिया (Neha Dhupia) ने आगे कहा, "मैं केवल स्टैंड ले रही थी. मुझे जो कुछ भी कहना था वह मैंने अपने बयानों में डाल दिया था, इसलिए मुझे नहीं लगता कि मेरे पास कहने के लिए कुछ और है. क्या मैं हमेशा घरेलू हिंसा के खिलाफ खड़ा रहूंगी? हां मैं जरूर खड़ी रहूंगी." एक्ट्रेस से जब पूछा गया कि ट्रोल होने से उन पर क्या असर पड़ा. नेहा बोलीं, "हां कभी-कभी आपको फर्क पड़ता है लेकिन कभी-कभी आप इतने मजबूत हो जाते हैं कि आप पर कोई फर्क नहीं पड़ता."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com