NDTV Khabar

शादी से एक दिन पहले की रात रो रही थीं नेहा धूपिया, खोला 'खौफनाक' राज

अभिनेत्री और पूर्व ब्यूटी क्वीन नेहा धूपिया ने अभिनेता और अपने खास दोस्त अंगद बेदी के साथ 10 मई को हुई शादी का राज खोला. उन्होंने इसे एक 'खौफनाक' अनुभव बताया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
शादी से एक दिन पहले की रात रो रही थीं नेहा धूपिया, खोला 'खौफनाक' राज

नेहा धूपिया और अंगद बेदी

खास बातें

  1. नेहा धूपिया ने शेयर की बातें
  2. शादी से एक दिन पहले रोईं
  3. बताई क्या थी वजह
नई दिल्ली:

अभिनेत्री और पूर्व ब्यूटी क्वीन नेहा धूपिया ने अभिनेता और अपने खास दोस्त अंगद बेदी के साथ 10 मई को हुई शादी का राज खोला. उन्होंने इसे एक 'खौफनाक' अनुभव बताया. अपने 48 घंटों का अनुभव साझा करते हुए अभिनेत्री ने कहा, "मेरे लिए 'ब्राइडजिल्ला' क्षण था, क्योंकि मैं 48 घंटे शादी की तैयारियों में जुटी थी. मैंने लगभग इसे एक प्रस्तुति की तरह माना- जैसे आपके प्रबंधक आपको कहते हैं कि दुल्हन बनकर दिल्ली पहुंचें. यह खौफनाक था, लेकिन निर्णय सही थी. मैं हमेशा से पिंक पोशाक पहनकर शादी करना चाहती थी और मैंने अपने पति को लहंगे से पगड़ी और रूमाल मेल कराने को कहा."

ट्रोलर ने कहा- अंगद बेदी को 'राखी पहनाओ', नेहा धूपिया ने दिया मुंहतोड़ जवाब...
 

 

A post shared by Angad Bedi (@angadbedi) on

 

A post shared by Angad Bedi (@angadbedi) on

 

A post shared by Angad Bedi (@angadbedi) on


उन्होंने कहा, "शादी की एक रात पहले की मजेदार कहानी है, क्योंकि मेरा लहंगा दिल्ली पहुंचाना था और वहां आंधी चल रही थी, इसलिए लहंगा नहीं पहुंच पाया. जैसे कहते हैं कि यह एक 'सीक्रेट' शादी थी, जिसे उन्होंने अगली सुबह डिलीवर करने को कहा गया, जिससे मैं सहमत नहीं थी और मैंने बताया कि शादी सुबह 9 बजे है. मैं रो रही थी और तभी लहंगा वाला कार्टन आ गया." उन्होंने कहा कि इस तरह शादी से पहले का अनुभव 'खौफनाक' रहा.
टिप्पणियां


...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...


(इनपुट आईएएनएस से)



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement