नेहा कक्कड़ का बर्थडे पर डांस वीडियो हुआ वायरल, 'आंख मारे' सॉन्ग पर दिखाया जबरदस्त अंदाज... देखें थ्रोबैक Video

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का उनके 32वें जन्मदिन पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, इस वीडियो में नेहा कक्कड़ 'आंख मारे (Aankh Marey)' सॉन्ग पर डांस करती नजर आ रही हैं.

नेहा कक्कड़ का बर्थडे पर डांस वीडियो हुआ वायरल, 'आंख मारे' सॉन्ग पर दिखाया जबरदस्त अंदाज... देखें थ्रोबैक Video

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • नेहा कक्कड़ का वीडियो हुआ वायरल
  • 32वें जन्मदिन पर नेहा का डांस वीडियो हुआ वायरल
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में अपनी सिंगिंग से धूम मचाने वाली नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) आज अपना 32वां जन्मदिन मना रही हैं. इस मौके पर उनके कई वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहे हैं. नेहा सिंगिंग में जितनी माहिर हैं, वह उतना ही बेहतरीन डांस भी करती हैं. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar Birthday) के डांसिग वीडियो इंटरनेट पर आते ही छा जाते हैं. अब सिंगर का बर्थडे पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नेहा कक्कड़ 'आंख मारे (Aankh Marey)' सॉन्ग पर जबरदस्त अंदाज में डांस करती नजर आ रही है. 

इस वीडियो में सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar Video) अपने डांस के जलबा बिखेर रही है. कोरियोग्राफर मेल्विन लुइस (Melvin Louis) के साथ नेहा की जोड़ी काफी जबरदस्त लग रही है. वीडियो में नेहा ने पोलका डोटिड ब्लैक आउटफिट पहना हुआ है. नेहा कक्कड़ इस वीडियो में अपने अंदाज और स्टाइल से फैन्स को दीवाना बना रही हैं. वीडियो में नेहा के डांसिंग मूव्स भी काफी जबरदस्त लग रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें, नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का जन्म उत्तराखंड के ऋषिकेश में हुआ था. इसके बाद उनका पूरा परिवार दिल्ली आकर बस गया था. बीते दिनों उन्होंने ऋषिकेश में एक बंगला भी खरीदा था.  नेहा कक्कड़ हाल ही में अपने एक इंटरव्यू को लेकर सुर्खियों में आ गई थीं. उन्होंने इस दौरान कहा था कि वो नंबर वन हैं इसलिए कुछ लोग इनसे जलते हैं. उन्होंने अपने संघर्ष को लेकर बताया था: "मैंने चाल साल की उम्र में गायकी शुरू की थी और 16 साल की उम्र तक सिर्फ भजन संध्या ही कर रही थी. अगर आप मेरे जागरण के फुटेज देखेंगे तो वहां भी मैं पार्टी की तरह ही नजर आ रही हूं. मैं छोटे बच्चों की तरह डांस और भजन गाती थी, और लोग पागल हो जाते थे. मैं तभी से पार्टी कर रही हूं."