Neha Kakkar और रोहनप्रीत सिंह मुंबई एयरपोर्ट पर यूं आए नजर, Video हुआ वायरल

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) 24 अक्तूबर को विवाह बंधन में बंध चुके हैं. दोनों हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आए.

Neha Kakkar और रोहनप्रीत सिंह मुंबई एयरपोर्ट पर यूं आए नजर, Video हुआ वायरल

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का रोहनप्रीत के साथ वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • नेहा कक्कड़ का वीडियो हुआ वायरल
  • रोहनप्रीत के साथ 24 अक्तूबर को हुई है शादी
  • मुंबई एयरपोर्ट पर आए नजर
नई दिल्ली:

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) 24 अक्तूबर को विवाह बंधन में बंध चुके हैं. नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की शादी के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. नेहा और रोहनप्रीत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर देखा जा रहा है, इस वीडियों में नवविवाहित जोड़ा मुंबई एयरपोर्ट पर नजर आ रहा है. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) दोनों ही बहुत खुश नजर आ रहे हैं. दोनों के इस वीडियो पर फैन्स के खूब कमेंट आ रहे हैं.

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) ने हाल ही में अपनी रिलेशनशिप का खुलासा किया था. उसके बाद दोनों ने एक साथ ही एक सॉन्ग लॉन्च किया था. 'नेहू द व्याह' टाइटल के इस सॉन्ग को खूब पसंद किया गया था.  हाल ही में नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar Video) और रोहनप्रीत सिंह का  वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हुआ. इस वीडियो में नेहा और रोहन अंगूठी ढूंढ़ने की रस्म करते नजर आ रहे हैं. इस वीडियो पर भी फैन्स के खूब रिएक्शन आए थे. वैसे भी सिंगर नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया पर खूब पॉपुलर हैं और उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग भी है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com