नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह का Video हुआ वायरल, रोमांटिक डिनर पर यूं काटा केक

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नेहा और रोहनप्रीत (Rohanpreet Singh) रोमांटिक डिनर डेट पर केक काटते नजर आ रहे हैं.

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह का Video हुआ वायरल, रोमांटिक डिनर पर यूं काटा केक

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह का वीडियो हुआ वायरल
  • रोमांटिक डिनर डेट पर केक काटते आए नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की शादी हुए कुछ दिन बीत गए हैं. लेकिन उनकी फोटो और वीडियो अभी भी सोशल मीडिया पर छाई हुई है. नेहा कक्कड़ बीते अक्टूबर महीने में राइजिंग स्टार फेम रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) के साथ शादी के बंधन में बंधीं. दोनों की जोड़ी ने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. बता दें, नेहा कक्कड़ रोहनप्रीत सिंह के साथ मुंबई वापस लौट चुकी हैं. अब हाल ही में नेहा और रोहनप्रीत रोमांटिक डिनर डेट के लिए एक रेस्तरां में पहुंचे. 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

इस दौरान का नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नेहा और रोहन केक काटते नजर आ रहे हैं. वीडियो में नेहा कक्कड़ लोगों का धन्यवाद भी दे रही हैं. नेहा कक्कड़ के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने इंस्टाग्राम के जरिए अपने और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) के रिलेशनशिप की जानकारी दी थी. उन्होंने राइजिंग स्टार फेम रोहनप्रीत के साथ अपनी एक फोटो शेयर की थी, जिसमें उन्होंने लिखा था, "आप मेरे हो..." नेहा (Neha Kakkar Video) के अलावा खुद रोहनप्रीत सिंह ने भी उनके साथ फोटो शेयर कर अपना प्यार जाहिर किया था. नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह हाल ही में एक गाने में भी नजर आए हैं, जिसका नाम है नेहू दा व्याह. इस गाने में भी नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की जोड़ी कमाल की लग रही है. फैंस भी उनके सॉन्ग नेहू दा व्याह को खूब पसंद किया.