नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत की शादी को एक महीना हुआ पूरा, तो पति ने दिया ये बड़ा सरप्राइज- देखें Video

शादी को एक महीना पूरा होने पर रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) ने नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) को बेहद ही खास सरप्राइज दिया. इसका वीडियो अब इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है.

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत की शादी को एक महीना हुआ पूरा, तो पति ने दिया ये बड़ा सरप्राइज- देखें Video

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह का वीडियो हुआ वायरल
  • नेहा की शादी को एक महीना हुआ पूरा
  • रोहनप्रीत सिंह ने दिया ये खास सरप्राइज
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) की शादी को एक महीना पूरा हो चुका है. नेहा और रोहनप्रीत 24 अक्टूबर को शादी के बंधन में बंधे थे. ऐसे में शादी को एक महीना पूरा होने पर रोहनप्रीत ने सिंगिंग क्वीन को बेहद ही शानदार सरप्राइज दिया है, जिसके वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो को नेहा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर साझा किया है. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि रोहन ने नेहा (Neha Kakkar Video) के लिए बेहद ही खूबसूरत तरीके से कमरे को सजा रखा है. 

वीडियो में नेहा (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत (Rohanpreet Singh) केक काटते हुए भी नजर आ रहे हैं. बता दें, फिलहाल सिंगर दुबई में अपना हनीमून सेलिब्रेट कर रहे हैं. ऐसे में हर कोई एक महीना पूरा होने पर उन्हें बधाइयां दे रहा है. नेहा कक्कड़ ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "आज हमारी पहले महीने की एनीवर्सरी है और मैं रोहनप्रीत सिंह और उनके परिवार को धन्यवाद देना चाहूंगी, क्योंकि उन्होंने मुझे उस तरह का प्यार दिया, जिसकी कभी मैंने उम्मीद भी नहीं की थी. मैं बहुत खुश हूं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 बता दें कि नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) ने बीते महीने ही शादी की थी. दोनों ने दिल्ली के गुरुद्वारे में फेरे लिये थे. उनकी शादी के दौरान रोके से लेकर हल्दी, मेहंदी, संगीत, रिसेप्शन और फेरे तक के वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए थे. हाल ही में नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह का गाना नेहू दा व्याह भी रिलीज हुआ है, जिसने देखते ही देखते यू-ट्यूब पर धमाल मचा दिया था. गाने में दोनों की जोड़ी भी कमाल की लग रही थी.