नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत के साथ 'नेहू दा व्याह' पर दिये एक्सप्रेशंस, Video में दिखा दोनों का Cute अंदाज

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत (Rohanpreet Singh) का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों साथ में 'नेहू दा व्याह' (Nehu Da Vyah) सॉन्ग पर एक्सप्रेशंस देते और वीडियो बनाते नजर आ रहे हैं.

नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत के साथ 'नेहू दा व्याह' पर दिये एक्सप्रेशंस, Video में दिखा दोनों का Cute अंदाज

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) का क्यूट वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत ने 'नेहू दा व्याह' सॉन्ग पर बनाया वीडियो
  • वीडियो में दिखा कलाकारों का क्यूट अंदाज
  • नेहा और रोहनप्रीत का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) इन दिनों अपने रिलेशनशिप और शादी को लेकर काफी चर्चा में हैं. राइजिंग स्टार फेम रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) के साथ उनकी जोड़ी को खूब पसंद भी किया जा रहा है. हाल ही में नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों साथ में 'नेहू दा व्याह' (Nehu Da Vyah) सॉन्ग पर एक्सप्रेशंस देते और वीडियो बनाते नजर आ रहे हैं. वीडियो में नेहा और रोहनप्रीत सिंह की जोड़ी काफी जबरदस्त लग रही है, साथ ही दोनों का अंदाज भी वीडियो में काफी क्यूट लग रहा है. 

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) ने इन वीडियो को अपने-अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसमें दोनों की जोड़ी फैंस को खूब पसंद आ रही है. 'नेहू दा व्याह' (Nehu Da Vyah) सॉन्ग पर वीडियो बनाते हुए नेहा कक्कड़ रोहनप्रीत सिंह को गले भी लगा लेत हैं. इस वीडियो को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, "कहता तू ही चाहिए मुझे..." नेहा के अलावा एक वीडियो रोहनप्रीत ने भी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, "आपकी स्माइल दुनिया में सबसे बेस्ट है नेहू..." वीडियो में दोनों ब्लैक आउटफिट में नजर आ रहे हैं, जिसमें उनका लुक भी काफी जबरदस्त लग रहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि वीडियो के अलावा नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने कुछ तस्वीरें भी साझा कीं, जिसमें रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) अपने हाथ में 'विल यू मैरी मी' का साइन पकड़े नजर आ रहे हैं. वहीं, नेहा कक्कड़ भी सिंगर के साथ दिखाई दे रही हैं. वीडियो में दोनों की जोड़ी फैंस को भी खूब पसंद आ रही है. इन तस्वीरों को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, "वह दिन, जब इन्होंने मुझे प्रपोज किया था. जिंदगी आपके साथ और भी खूबसूरत हो गई है रोहनप्रीत सिंह..." बता दें कि हाल ही में नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह का गाना नेहू दा व्याह रिलीज हुआ है, जिसने फैंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है.