नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत सिंह संग 'शोना-शोना' गाने पर दिए एक्सप्रेशंस, देखें Video

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) इस वीडियो में 'शोना शोना (Shona Shona Song)' गाने पर जबरदस्त एक्सप्रेशंस देते नजर आ रहे हैं.

नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत सिंह संग 'शोना-शोना' गाने पर दिए एक्सप्रेशंस, देखें Video

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • नेहा कक्कड़ का वीडियो हुआ वायरल
  • शोना-शोना गाने पर दिए गजब के एक्सप्रेशंस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं. नेहा कक्कड़ एक बार फिर से इंडियन आइडल को जज करती नजर आएंगी. बात दें, इससे पहले सिंगर अपनी शादी को लेकर काफी चर्चा में थी. अब हाल ही में नेहा कक्कड़ का एक वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है. इस वीडियो में नेहा और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) अपने सुपरहिट सॉन्ग 'शोना-शोना (Shona Shona Song)' पर एक्सप्रेशंस देती नजर आ रही हैं. वीडियो में नेहा कक्कड़ ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं.


 
नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) के इस वीडियो में एक्सप्रेशंस काफी जबरदस्त लग रहे हैं. वीडियो को राघव शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. नेहा के इस वीडियो को अब तक 70 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. सिंगर के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 


नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के करियर की बात करें तो भाभी सॉन्ग से पहले उनका शोना शोना सॉन्ग रिलीज हुआ था. इस गाने को नेहा कक्कड़ ने अपने भाई टोनी कक्कड़ के साथ गाया था. नेहा और टोनी के इस गाने में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल एक साथ नजर आए थे. इससे इतर नेहा कक्कड़ अकसर सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आती हैं. बीते 26 अक्टूबर को नेहा कक्कड़ राइजिंग स्टार फेम रोहनप्रीत सिंह के साथ शादी के बंधन में बंधी थीं. नेहा और रोहनप्रीत की शादी से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुई थीं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com