Neha Kakkar और रोहनप्रीत सिंह हनीमून के लिए पहुंचे दुबई, शेयर किया होटल रूम का Video

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Neha Kakkar और रोहनप्रीत सिंह हनीमून के लिए पहुंचे दुबई, शेयर किया होटल रूम का Video

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) का वायरल हुआ हनीमून वीडियो

खास बातें

  • नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह का वीडियो हुआ वायरल
  • हनीमून के लिए निकलीं नेहा कक्कड़
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) ने हाल ही में शादी रचाई है. उनकी कई तस्वीरें और वीडियो बीते दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे. अब नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) हनीमून के लिए रवाना हो चुके हैं. नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह हनीमून के लिए दुबई पहुंचे हैं. हाल ही में नेहा कक्कड़ ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में नेहा कक्कड़ अपने होटल रूम को दिखाती नजर आ रही हैं. 

A post shared by Filmy News (@filmynewsfc) on

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar Video) द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें, नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh Video) के शादी के वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने इंस्टाग्राम के जरिए अपने और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) के रिलेशनशिप की जानकारी दी थी. उन्होंने राइजिंग स्टार फेम रोहनप्रीत के साथ अपनी एक फोटो शेयर की थी, जिसमें उन्होंने लिखा था, "आप मेरे हो..." नेहा के अलावा खुद रोहनप्रीत सिंह ने भी उनके साथ फोटो शेयर कर अपना प्यार जाहिर किया था. नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह हाल ही में एक गाने में भी नजर आए हैं, जिसका नाम है नेहू दा व्याह. इस गाने में भी नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की जोड़ी कमाल की लग रही है. फैंस भी उनके सॉन्ग नेहू दा व्याह को खूब पसंद किया.