नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने खेला अंगूठी ढूंढ़ने वाला खेल, जानें किसकी हुई जीत- देखें Video

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) ने शादी के बाद खेला अंगूठी ढूंढ़ने का खेल, जानें किसने मारी बाजी.

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने खेला अंगूठी ढूंढ़ने वाला खेल, जानें किसकी हुई जीत- देखें Video

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • नेहा और रोहनप्रीत सिंह का वीडियो हुआ वायरल
  • शादी के बाद खेला अंगूठी ढूंढ़ने का खेल
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

 बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) शादी के बंधन में बंध चुके हैं. हाल ही में नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत ने अपने प्यार का इजहार सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ किया था. वहीं, अचानक से शादी करके दोनों ने अपने फैन्स को बड़ा सरप्राइज दिया. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar Video) और रोहनप्रीत सिंह का अब एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नेहा और रोहन अंगूठी ढूंढ़ने की रस्म करते नजर आ रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि नेहा और रोहनप्रीत एक बर्तन में भरे दूध में से अंगूठी ढूंढ़ रहे हैं. 

A post shared by Neha Kakkar (@neheart_ruposhree) on

वीडियो को नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि नेहा और रोहन (Rohanpreet Singh) दोनों ही अंगूठी ढूंढ़ने में मशक्कत कर रहे हैं. लेकिन आखिरकार बाजी नेहा मार लेती हैं. अंगूठी मिलने के बाद सिंगर की खुशी का ठिकाना नहीं रहता. नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

A post shared by Neha Kakkar (@neheart_ruposhree) on

A post shared by Neha Kakkar (@neheart_ruposhree) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जहां नेहा (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) की शादी में केवल परिवार और खास दोस्त ही शामिल हुए थे तो वहीं शादी के बाद दोनों पंजाब में धूमधाम से अपना रिसेप्शन करेंगे. शादी से पहले नेहा कक्कड़ की मेहंदी और हल्दी सेरेमनी से जुड़े वीडियो भी खूब चर्चा में थे.

क्या है बच्चे पैदा करने की सही उम्र, 30 के बाद बेबी प्लानिंग और रिस्क | Best Age to Get Pregnant


बता दें कि हाल ही में नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह का गाना नेहू दा व्याह भी रिलीज हुआ था, जिसके जरिए दोनों पहली बार साथ काम करे नजर आए थे. इस गाने ने फैंस का दिल जीतने में भी कोई कसर नहीं छोड़ी थी.