Neha Kakkar और रोहनप्रीत सिंह दुबई की सड़कों पर ओपन कार में यूं मस्ती करते नजर आए, हनीमून Video किया शेयर

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) का यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ओपन कार में घूमते नजर आ रहे हैं.

Neha Kakkar और रोहनप्रीत सिंह दुबई की सड़कों पर ओपन कार में यूं मस्ती करते नजर आए, हनीमून Video किया शेयर

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • नेहा कक्कड़ का वीडियो हुआ वायरल
  • हनीमून पर रोहनप्रीत संग कार में घूमती आईं नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) ने हाल ही में शादी रचाई है. उनकी कई तस्वीरें और वीडियो बीते दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे. अब नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) अपने हनीमून के लिए दुबई पहुंच गए हैं. हाल ही में सिंगर ने दुबई में अपने होटल रूम का वीडियो शेयर किया था. अब नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह हनीमून के दौरान दुबई की सड़कों पर ओपन कार में घूमते नजर आए.

A post shared by ❤HIMANSHU (@neheart_himansh_) on

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar Video) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) ने ओपन कार में मस्ती के वीडियो अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किए हैं. इस वीडियो में नेहा कक्कड़ पीछे वाली सीट पर बैठकर खूब मस्ती कर रही हैं. नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

A post shared by mansi makode (@neheartmansi) on

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने इंस्टाग्राम के जरिए अपने और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) के रिलेशनशिप की जानकारी दी थी. उन्होंने राइजिंग स्टार फेम रोहनप्रीत के साथ अपनी एक फोटो शेयर की थी, जिसमें उन्होंने लिखा था, "आप मेरे हो..." नेहा के अलावा खुद रोहनप्रीत सिंह ने भी उनके साथ फोटो शेयर कर अपना प्यार जाहिर किया था. नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह हाल ही में एक गाने में भी नजर आए हैं, जिसका नाम है नेहू दा व्याह. इस गाने में भी नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की जोड़ी कमाल की लग रही है. फैंस भी उनके सॉन्ग नेहू दा व्याह को खूब पसंद किया.