Neha Kakkar और रोहनप्रीत सिंह के रोका सेरेमनी का Video हुआ वायरल, पिंक ड्रेस में ढोल पर यूं डांस करती आईं नजर

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) की रोका सेरेमनी का यह वीडियो इंटरनेट पर खूब धूम मचा रहा है. इस वीडियो में सिंगर ढोल पर डांस करती नजर आ रही हैं.

Neha Kakkar और रोहनप्रीत सिंह के रोका सेरेमनी का Video हुआ वायरल, पिंक ड्रेस में ढोल पर यूं डांस करती आईं नजर

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत (Rohanpreet Singh) के रोका का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है

खास बातें

  • नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत का हुआ रोका
  • नेहा ने शेयर किया सेरेमनी वीडियो
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) इन दिनों काफी चर्चा में हैं. अपने सॉन्ग को लेकर हमेशा चर्चा में बनीं नेहा कक्कड़ इन दिनों राइजिंग स्टार फेम रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) के साथ अपनी शादी और रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. हाल ही में उन्होंने अपने रोका सेरेमनी का वीडियो फैन्स के साथ साझा किया है. इस वीडियो में नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar Instagram) पिंक कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं, जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं. वहीं, रोहनप्रीत ने भी मौचिंग शेरवानी पहनी हुई है. यह जोड़ी काफी खूबसूरत लग रही है. वीडियो में नेहा और रोहनप्रीत एक-दूसरे का हाथ पकड़कर ढोल पर डांस करते हुए भी नजर आ रहे हैं. 

वीडियो को शेयर करते हुए सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha kakkar Video) ने लिखा, "'नेहू द ब्याह' का वीडियो कल रिलीज होगा, तब तक मेरे फैन्स के लिए एक छोटा सा गिफ्ट. यह हमारी रोका सेरेमनी का क्लिप है. मैं रोहनप्रीत और उनके परिवार से बहुत प्यार करती हूं." इसके साथ ही नेहा कक्कड़ ने इस इवेंट को रखने के लिए अपने माता-पिता का भी धन्यवाद किया है. नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) के इस प्यारे वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं, रोहनप्रीत (Rohanpreet Singh Video) ने नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar Instagram) के पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, "बाबू, मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं. सबसे अच्छा दिन, सबसे अच्छा पल. शुक्र है मेरे रब का." बता दें, नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत की शादी को लेकर फैन्स इतने एक्साइटिड हैं कि वीडियो पोस्ट करने के केवल कुछ ही मिनटों में इसको अब तक 5 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. हाल ही में नेहा कक्कड़ ने एक और वीडियो शेयर किया था. यह वह वीडियो था, जब नेहा को रोहनप्रीत पहली बार अपने घर लेकर गए थे. वीडियो में रोहनप्रीत नेहा का हाथ थामे नजर आए थे.