Neha Kakkar और रोहनप्रीत ने शेयर की हनीमून डायरीज, कैमरे में कैद हुए कुछ खास लम्हे- देखें Photos

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर हनीमून डायरीज शेयर की है.

Neha Kakkar और रोहनप्रीत ने शेयर की हनीमून डायरीज, कैमरे में कैद हुए कुछ खास लम्हे- देखें Photos

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत ने शेयर की हनीनून डायरीज
  • दुबई की हैं यह फोटो
  • फैन्स और फैमिली के यूं आए रिएक्शन
नई दिल्ली:

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर हनीमून डायरीज शेयर की है. नेहा कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम पर हनीमून के दौरान के रोमांटिक पलों को साझा किया है. इन फोटो में नवविवाहित जोड़ा नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह भरपूर मस्ती करते नजर आ रहे हैं, और दुबई के हसीन नजारे भी उन्होंने अपनी इन फोटो में कैद किए हैं. इस तरह इन फोटो पर फैमिली और फैन्स जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) की इन फोटो पर फैमिली मेंबर्स ने भी कमेंट किए हैं. नेहा कक्कड़ की बहन सोनू कक्कड़ ने क्यूटीज लिखा है तो टोनी कक्कड़ ने अपने कमेंट लिखा है, 'ओए होए कितने सुंदर हैं...' इस तरह नेहा कक्कड़ और उनके पति रोहनप्रीत सिंह की फोटो को फैन्स का जमकर प्यार मिल रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) की शादी 24 अक्तूबर को दिल्ली में हुई थी. शादी के बाद दोनों हनीमून पर दुबई के चले गए थे. दोनों के हनीमून के वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. नेहा कक्कड़ जहां एक जानी-मानी सिंगर हैं, वहीं रोहनप्रीत भी खूब गाते हैं. उनका एक पंजाबी सॉन्ग हाल ही में रिलीज हुआ था.