Neha Kakkar और रोहनप्रीत सिंह 'आंखों की गुस्ताखियां' गाना गाते-गाते करने लगे रोमांस, वायरल हुआ क्यूट Video

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. हाल ही में उनका यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Neha Kakkar और रोहनप्रीत सिंह 'आंखों की गुस्ताखियां' गाना गाते-गाते करने लगे रोमांस, वायरल हुआ क्यूट Video

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह का वीडियो हुआ वायरल
  • 'आंखों की गुस्ताखियां' गाते आए नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह अपने फोटो और वीडियो फैन्स के साथ साझा करती नजर आ जाती हैं. हाल ही में नेहा कक्कड़ ने अपने इंस्टग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में नेहा (Neha Kakkar Video) रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) के साथ मिलकर 'आंखों की गुस्ताखियां (Aankhon Ki Gustakhiyan song)' गाना गाती नजर आ रही हैं. वीडियो में नेहा और रोहन रोमांस करते हुए भी नजर आ रहे हैं. 


इस वीडियो में नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने व्हाइट कलर का आउटफिट पहना हुआ है, जिसमें वह काफी खूबसूरत लग रही हैं.  वीडियो में देखा जा सकता है कि पहले रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) पहले गाने की शुरुआत करते हैं, उसके बाद नेहा भी उनका साथ देने लगती हैं. दोनों की खूबसूरत आवाज फैन्स को काफी पसंद आ रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar Video) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) के इस क्यूट वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें कि नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने जहां अपनी आवाज और गाने के दम पर बॉलीवुड में अपनी जबरदस्त पहचान बनाई है तो वहीं रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) ने भी अपने सिंगिंग के टैलेंट के जरिए लोगों का दिल जीता है. नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह हाल ही में एक गाने 'नेहू दा व्याह' में भी साथ दिखाई दिये थे.