नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने शादी में पहना सब्यसाची आउटफिट, सिंगर बोलीं- लोग इसे पहनने के लिए मरते हैं...

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) की शादी की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों में सिंगर सब्यसाची (Sabyasachi) आउटफिट में नजर आ रही हैं.

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने शादी में पहना सब्यसाची आउटफिट, सिंगर बोलीं- लोग इसे पहनने के लिए मरते हैं...

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) की तस्वीरें हुईं वायरल

खास बातें

  • नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की शादी की तस्वीरें हुईं वायरल
  • सब्यसाची आउटफिट में नजर आए नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है Photos
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) हाल ही में राइजिंग स्टार फेम रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं. दोनों की शादी काफी शानदार अंदाज में हुई है. उनकी शादी से जुड़ी फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. हाल ही में नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar Video) और रोहनप्रीत सिंह की कुछ तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं. इन तस्वीरों को नेहा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. सिंगर ने तस्वीरों में सब्यसाची (Sabyasachi) आउटफिट पहना हुआ है.

A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar) on

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) ने पिंक कलर का लहंगा और शेरवानी पहनी हुई है. नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की जोड़ी इन तस्वीरों में काफी खूबसूरत लग रही हैं. सिंगर ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "लोग अपनी जिंदगी में एक बार सब्यसाची पहनन के लिए मरते हैं. हमें ये ड्रीम आउटफिट सब्यसाची ने खुद गिफ्ट किए हैं. सपने सच होते हैं लेकिन अगर आप कड़ी मेहनत करते हैं तो वह और बेहतर काम करते हैं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar Marriage) ने आगे लिखा, "धन्यवाद माता रानी, शुक्र है वाहे गुरू जी." नेहा कक्कड़ की इन तस्वीरों पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें कि नेहा कक्कड़ हाल ही में रोहनप्रीत सिंह के साथ मुंबई लौटी हैं. नेहा कक्कड़ के वर्कफ्रंट की बात करें तो कुछ ही दिनों पहले नेहा और रोहनप्रीत सिंह का 'नेहू दा व्याह' सॉन्ग रिलीज हुआ है, जिसने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है.