नेहा कक्कड़ और सन्नी कौशल का नया रोमांटिक सॉन्ग Taaron Ke Shehar हुआ रिलीज, Video ने यूट्यूब पर मचाया तहलका

Taaron Ke Shehar Song Out: नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और सन्नी कौशल (Sunny Kaushal) का नया सॉन्ग रिलीज हो चुका है.

नेहा कक्कड़ और सन्नी कौशल का नया रोमांटिक सॉन्ग Taaron Ke Shehar हुआ रिलीज, Video ने यूट्यूब पर मचाया तहलका

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का नया सॉन्ग 'तारों के शहर (Taaron Ke Shehar Song)' हुआ रिलीज

खास बातें

  • नेहा कक्कड़ का नया गाना हुआ रिलीज
  • 'तारों के शहर' ने यूट्यूब पर मचाया तहलका
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

Taaron Ke Shehar Song Out: बॉलीवुड की सिंगिंग क्वीन नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) अपनी आवाज से तो लोगों के दिलों में जादू भर देती हैं. वहीं, नेहा डांस और एक्टिंग में भी काफी माहिर हैं. इस बात का सबूत एक बार फिर नेहा कक्कड़ ने अपने नए वीडियो से दे दिया है. दरअसल, हाल ही में नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar Video) का नया सॉन्ग 'तारों के शहर Taaron Ke Shehar Song' रिलीज हुआ है. जो फैन्स को काफी पसंद आ रहा है. 'तारों के शहर' गाने ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर तहलका मचा दिया है. इस गाने में नेहा और सन्नी कौशल (Sunny Kaushal) की रोमांटिक जोड़ी फैन्स को काफी पसंद आ रही है. 


'तारों के शहर (Taaron Ke Shehar Song Release)' गाने को नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और जुबिन नौटियाल (Jubin Nautiyal) ने गाया है. इस गाने को भूषण कुमार की टी-सीरीज द्वारा प्रस्तुत किया गया है. यह गाना एक कपल पर आधारित है. जो पहले बैंक लूटते हैं. जिसके बाद उन्हें पुलिस पकड़ लेती है. गाने के लिरिक्स फैन्स को काफी पसंद आ रहे हैं. 'तारों के शहर' गाने को अब तक 72 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने शूटिंग के दौरान के फोटो और वीडियो भी अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किए हैं. जो फैन्स को काफी पसंद भी आ रहे हैं. नेहा कक्कड़ ने दिलबर, काला चश्मा, गरमी, आंखे मारे, सेकेंड हैंड जवानी, कोका कोला जैसे गाने गाकर सुर्खियां बटोरी थीं. उनके ये गाने खूब सुने जाते हैं. अब सिंगर का यह नया सॉन्ग भी सबको खूब पसंद आ रहा है.