NDTV Khabar

नेहा कक्कड़ ने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद लिखा इमोशनल मैसेज, बोलीं- 'मैंने अपना सब कुछ गवां दिया और मुझे...'

सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) न सिर्फ बॉलीवुड गानों के लिए मशहूर हैं, बल्कि टीवी शो में हमेशा लाइमलाइट में रहने के लिए भी पहचानी जाती हैं.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नेहा कक्कड़ ने बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप के बाद लिखा इमोशनल मैसेज, बोलीं- 'मैंने अपना सब कुछ गवां दिया और मुझे...'

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. नेहा कक्कड़ हुईं इमोशनल
  2. सोशल मीडिया पर शेयर की ये बात
  3. ब्रेकअप मसले पर कहा कुछ ऐसा
नई दिल्ली:

सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) न सिर्फ बॉलीवुड गानों के लिए मशहूर हैं, बल्कि टीवी शो में हमेशा लाइमलाइट में रहने के लिए भी पहचानी जाती हैं. वह इन दिनों सोनी टेलीविजन पर आने वाला सिंगिंग रिएलिटी शो 'इंडियन आइडल' के 10वें सीजन (Indian Idol 10) में जज की भूमिका में हैं. नेहा कक्कड़ ने अपने पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में दिल की बात बताते हुए काफी इमोशनल हो गईं. हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक वह अपने कथित बॉयफ्रेंड व 'यारियां' फिल्म के एक्टर हिमांश कोहली से ब्रेकअप को लेकर व्यक्तिगत विचार ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था, जिसमें उन्होंने अपनी फिलिंग को खुलकर शेयर किया. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) को कई बार इंडियन आइडल (Indian Idol) के सेट पर इमोशनल होता देखा जा चुका है.

सोहेल खान के बेटे के बर्थडे पर पहुंचे सलमान खान, बॉलीवुड सेलेब्स ने यूं पार्टी किया एन्जॉय- देखें Pics
 

5ulm3mag

dlep5c5g

एचटी द्वारा दिए गए स्क्रीनग्रैब के अनुसार नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट के स्टोरीज पर लिखा, ''मुझे पता है कि मैं एक सेलेब हूं. मैं यह सब नहीं लिखा चाहती, लेकिन मैं भी एक इंसान ही हूं और आज कुछ ज्यादा ही टूट गई, इसलिए मैं अपने फीलिंग को कंट्रोल नहीं कर पाई. पता है हम सेलिब्रिटी के दो चेहरे होते हैं. एक पर्सनल, एक प्रोफेशनल. पर्सनल लाइफ जितनी भी खराब चल रही हो, प्रोफेशनल लाइफ में हमें हमेशा हंसता हुआ दिखना होता है.'' नेहा ने आगे लिखा, ''मुझे पता है कि सभी इस बारे में बात करेंगे. लोग मुझे जज करेंगे. पता नहीं लोग क्या बोलेंगे.. कुछ लोग ऐसा भी बोलेंगे जो मैंने कभी किया ही नहीं लेकिन कोई नहीं.. मुझे आदत हो गई है सब सुनने की. सब सहने की.''
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Himansh Kohli (@kohlihimansh) on

टिप्पणियां

आमिर खान ने पंकज त्रिपाठी से पूछा ऐसा सवाल कि हो गई बहस, Video इंटरनेट पर खूब हो रहा वायरल
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Himansh Kohli (@kohlihimansh) on


नेहा कक्कड़  (Neha Kakkar) ने यह भी लिखा, ''मुझे नहीं पता था इस दुनिया में इतने बुरे लोग भी होते हैं. खैर सब कुछ गवां के होश में अब आए, तो क्या किया... मैंने अपना सब कुछ दे दिया और मुझे बदले में मिला... मैं बता नहीं सकती कि क्या मिला'' नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की यह इमोशनल पोस्ट स्टोरीज इंटरनेट पर खूब वायरल हो गई. बता दें, इंडियन आइडल के सेट पर भी हिमांश कोहली आ चुके हैं, जहां दोनों ने अपनी फीलिंग शेयर की थी. 

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...
 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement