नेहा कक्कड़ न्यू ईयर पर रोहनप्रीत के साथ पहुंची गोवा, गाना गाते और डांस करते हुए किया सेलिब्रेट- देखें Video

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) नए साल के खास मौके पर गोवा पहुंची हुई हैं. उनके साथ पति रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) और भाई टोनी कक्कड़ भी गोवा में मौजूद हैं.

नेहा कक्कड़ न्यू ईयर पर रोहनप्रीत के साथ पहुंची गोवा, गाना गाते और डांस करते हुए किया सेलिब्रेट- देखें Video

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने गोवा में मनाया नए साल का जश्न

खास बातें

  • नेहा कक्कड़ ने गोवा में मनाया नए साल का जश्न
  • रोहनप्रीत सिंह के साथ नजर आईं बॉलीवुड एक्ट्रेस
  • नेहा कक्कड़ की फोटो और वीडियो हुए वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) नए साल के खास मौके पर गोवा पहुंची हुई हैं. उनके साथ पति रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) और भाई टोनी कक्कड़ भी गोवा में मौजूद हैं. गोवा में रहकर भी नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही हैं और अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी हुई हैं. नेहा कक्कड़ ने गोवा में रहते हुए शानदार अंदाज में न्यू ईयर सेलिब्रेट किया. जहां उन्होंने पार्टी के दौरान फैंस के लिए गाना गाया तो वहीं पति रोहनप्रीत और भाई टोनी कक्कड़ के साथ मस्ती करती हुई भी दिखाई दीं.

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने फोटो शेयर कर फैंस को न्यू ईयर की बधाइयां भी दीं. इस फोटो में नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह एक साथ नजर आ रहे हैं. फोटो में दोनों की स्माइल देखने लायक है. नेहा कक्कड़ ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, "खूबसूरत लोग, आप लोगों को नए साल की बहुत-बहुत बधाई हो..." नेहा कक्कड़ की नए साल के सेलिब्रेशन से जुड़ी और भी तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं, जिसमें वह गाना गाती हुई थिरकती हुई नजर आ रही हैं. अपने एक वीडियो में नेहा ने टोनी कक्कड़ के साथ मिलकर गोवा वाले बीच पर सॉन्ग भी गाया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) ने बीते 26 अक्टूबर को ही दिल्ली के गुरुद्वारे में शादी की थी. उनकी शादी से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर छाई हुई थीं. नेहा कक्कड़ ने जहां अपनी आवाज और गाने के दम पर बॉलीवुड में अपनी जबरदस्त पहचान बनाई है तो वहीं रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) ने भी अपने सिंगिंग के टैलेंट के जरिए लोगों का दिल जीता है. नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह हाल ही में एक गाने 'नेहू दा व्याह' में भी साथ दिखाई दिये थे. इस गाने में नेहा कक्कड़ की शादी से जुड़ी चीजें दिखाई गई थीं. 'नेहू दा व्याह' सॉन्ग में नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की जोड़ी को भी फैंस ने खूब पसंद किया था.