Neha Kakkar ने रक्षाबंधन पर तोड़ी टोनी कक्कड़ की डाइट, भाई को यूं खिलाए जमकर लड्डू- देखें Video

रक्षाबंधन (Raksha Bandhan) के खास मौके पर बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का एक वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें वह अपने भाई टोनी कक्कड़ को राखी बांधती नजर आ रही हैं.

Neha Kakkar ने रक्षाबंधन पर तोड़ी टोनी कक्कड़ की डाइट, भाई को यूं खिलाए जमकर लड्डू- देखें Video

रक्षाबंधन (Raksha Bandhan) पर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने तोड़ी भाई टोनी कक्कड़ की डाइट

खास बातें

  • नेहा कक्कड़ ने भाई के साथ खास अंदाज में मनाया रक्षाबंधन
  • राखी के मौके पर सिंगर ने तोड़ दी भाई की डाइट
  • नेहा कक्कड़ ने दिया टोनी कक्कड़ को खास तोहफा
नई दिल्ली:

राखी (Rakhi 2020) का त्योहार पूरे देशभर में धूमधाम से मनाया जा रहा है. बॉलीवुड कलाकारों में भी इस त्योहार को लेकर काफी क्रेज देखने को मिल रहा है. रक्षाबंधन (Raksha Bandhan) के खास मौके पर बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का एक वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें वह अपने भाई टोनी कक्कड़ को राखी बांधती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में नेहा अपने भाई को एक खास तोहफा भी देती हैं. इसे नेहा ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक पांच लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसे साझा करते हुए सिंगर ने फैंस को रक्षाबंधन की बधाइयां भी दी हैं. 

राखी (Rakhi) के इस खास मौके पर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) को एक शानदार घड़ी गिफ्ट की. उन्होंने वीडियो को साझा करते हुए लिखा, "समय एक कीमती उपहार है, जिसे आप जीवन में सबसे कीमती लोगों के साथ साझा कर सकते हैं. इसलिए इस रक्षाबंधन पर यह खास तोहफा दुनिया के सबसे अच्छे भाई के लिए. आप सभी को रक्षाबंधन की ढेर सारी बधाइयां." वीडियो में नजर आ रहा है कि राखी बांधने के बाद नेहा कक्कड़ अपने भाई को तोहफे में घड़ी देती हैं, जिसे देखकर टोनी कक्कड़ काफी खुश हो जाते हैं. इसके बाद वह टोनी कक्कड़ को लड्डू खिलाकर उनकी डाइट भी तोड़ देती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) का यह वीडियो फैंस को खूब पसंद आ रहा है, साथ ही लोग इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. वीडियो के साथ ही नेहा ने भाई के साथ कुछ तस्वीरें भी साझा की हैं, जिसमें उनका अंदाज काफी जबरदस्त लग रहा है. बता दें कि हाल ही में टोनी कक्कड़ का गाना 'कुर्ता पजामा' रिलीज हुआ है, जिसे फैंस ने खूब पसंद किया है. इस गाने में टोनी कक्कड़ के साथ शहनाज गिल नजर आई हैं. वहीं, नेहा कक्कड़ ने भी हाल ही में अपने गाने दिल को करार आया गाने से यू-ट्यूब पर धमाल मचाकर रख दिया है.