Neha Kakkar से मुलाकात के बाद Rohanpreet की यूं बदली जिंदगी, बोले- आज जहां भी जाता हूं लोग मुझे... देखें Video

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) हाल ही में इंडियन आइडल के मंच पर साथ नजर आए. वहां रहते हुए रोहनप्रीत सिंह ने बताया कि कैसे नेहा कक्कड़ से उनकी मुलाकात हुई.

Neha Kakkar  से मुलाकात के बाद Rohanpreet की यूं बदली जिंदगी, बोले- आज जहां भी जाता हूं लोग मुझे... देखें Video

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) को लेकर रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) ने इंडियन आइडल में की बात

खास बातें

  • नेहा कक्कड़ से मुलाकात के बाद यूं बदली रोहनप्रीत की जिंदगी
  • राइजिंग स्टार फेम ने कहा कि जहां भी जाता हूं लोग मुझे...
  • नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) फैंस के पसंदीदा कपल में से एक हैं. दोनों ने बीते 26 अक्टूबर को दिल्ली के गुरुद्वारे में आनंद कराज सेरेमनी में शादी की थी. उनकी शादी से जुड़ी फोटो और वीडियो भी खूब वायरल हुए थे. नेहा कक्ड़ और रोहनप्रीत सिंह हाल ही में इंडियन आइडल के मंच पर साथ नजर आए. वहां रहते हुए रोहनप्रीत सिंह ने बताया कि कैसे नेहा कक्कड़ से उनकी मुलाकात हुई. रोहनप्रीत सिंह ने बताया कि नेहा कक्कड़ से मिलना उनके लिए जिंदगी बदलने वाला लम्हा था. रोहनप्रीत सिंह की बातें सुनकर नेहा कक्कड़ भी इमोशनल हो जाती हैं. 

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) का यह वीडियो खुद बॉलीवुड सिंगर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 25 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो में नजर आ रहा है कि इंडियन आइडल कंटेस्टेंट दोनों से उनकी लव स्टोरी के बारे में पूछती हैं, जिसपर रोहनप्रीत सिंह ने कहा, "आप यह कह सकते हो कि रोहनप्रीत सिंह की जिंदगी कैसे बदली." उन्होंने आगे कहा, "मैं चंडीगढ़ में घर में अपने मिरर के सामने पगड़ी बांध रहा था, तभी मेरे पास इनकी मैनेजिंग टीम से कॉल आया कि हम चाहते हैं कि नेहा कक्कड़ के गाने में आप उनके साथ एक्ट करें." रोहनप्रीत ने कहा, "भाई यह पूछने की बात है." 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) ने बताया, "जब मैं आया तो नेहा ने मुझे पीछे मुड़कर देखा तो वो मेरे लिए जिंदगी बदलने वाला लम्हा था. यह जिनके पास भी होती हैं, भगवान उनकी बहुत जल्दी सुनता है. इन्होंने भले ही 'नेहू दा व्याह' गाना तो लिखा, लेकिन इसके साथ ही उन्होंने मेरी किस्मत लिख दी." उन्होंने आगे कहा, "मां, आज मैं आपकी बहू की वजह से इतने बड़े मंच पर बैठा हूं. मैं आज जहां भी जाता हूं, मुझे बहुत ही प्यार और सम्मान मिलता है." इस वीडियो को शेयर करते हुए नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने लिखा, "इन्होंने मुझे रुला दिया. मैं कितनी भाग्यशाली हूं. भगवान आपको आशीर्वाद दे. यहां आपके जैसा कोई नहीं है, मेरे लाइफ पार्टनर."