नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत के साथ हल्दी और संगीत सेरेमनी में यूं झूमकर किया डांस, खूब धमाल मचा रहा है Video

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) की हल्दी और संगीत (Neha Kakkar Sangeet) से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल हो रही हैं, जिसमें नेहा अपने भाई-बहन, दोस्तों और रोहनप्रीत सिंह के साथ डांस करती नजर आ रही हैं.

नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत के साथ हल्दी और संगीत सेरेमनी में यूं झूमकर किया डांस, खूब धमाल मचा रहा है Video

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने हल्दी और संगीत सेरेमनी में यूं झूमकर किया डांस

खास बातें

  • नेहा कक्कड़ ने हल्दी और संगीत में झूमकर किया डांस
  • रोहनप्रीत के साथ रोमांटिक अंदाज में थिरकती नजर आईं सिंगर
  • नेहा कक्कड़ का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड की सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) जल्द ही राइजिंग स्टार फेम रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) के साथ जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. नेहा कक्कड़ के हाथों पर रोहनप्रीत सिंह के नाम की मेहंदी भी लग गई है. वहीं, नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की हल्दी और संगीत (Neha Kakkar Sangeet) से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल हो रही हैं, जिसमें नेहा अपने भाई-बहन, दोस्तों और रोहनप्रीत सिंह के साथ डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में नेहा कक्कड़ परिवार के बाकी सदस्यों के साथ मस्ती में डांस करती नजर आ रही हैं, जिसमें उनका अंदाज वाकई देखने लायक है. 

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) अपनी हल्दी सेरेमनी में पीली साड़ी में नजर आ रही हैं. वह अपनी बहन सोनू कक्कड़ (Sonu Kakkar), भाई टोनी कक्कड़, रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) और परिवार के बाकी सदस्यों के साथ मस्ती में ढोल पर डांस कर रही हैं. वीडियो में नेहा कक्कड़ काफी खुश नजर आ रही हैं. हल्दी सेरेमनी के अलावा नेहा कक्कड़ के संगीत का वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें बॉलीवुड सिंगर सबके साथ थिरकती दिखाई दे रही हैं. व्हाइट टॉप और रेड स्कर्ट में नेहा का लुक भी देखने लायक है. इसके अलावा नेहा का रोहनप्रीत सिंहके साथ रोमांटिक डांस वी़डियो भी खूब सुर्खियां बटोर रहा है. 


 

बता दें कि नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) की हल्दी सेरेमनी और मेहंदी सेरेमनी से जुड़ी तस्वीरें भी खूब वायरल हुई थीं, जिसमें उनका लुक वाकई में देखने लायक था. बता दें कि नेहा कक्कड़ ने कुछ ही दिनों पहले सोशल मीडिया के जरिए अपने और रोहनप्रीत सिंह के रिलेशनशिप का खुलासा किया था. उन्होंने रोहनप्रीत द्वारा शादी के लिए प्रपोज करने की बात भी फैंस को इंस्टाग्राम के जरिए बताई थी. नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की शादी को लेकर फैंस भी काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com