Neha Kakkar ने घूंघट ओढ़ अपनी शादी में 'नाच मेरी लैला' पर किया धमाकेदार डांस- देखें Video

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) का यह वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

Neha Kakkar ने घूंघट ओढ़ अपनी शादी में 'नाच मेरी लैला' पर किया धमाकेदार डांस- देखें Video

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • नेहा कक्कड़ का वीडियो हुआ वायरल
  • शादी में लाल घूंघट ओढ़ 'लैला' गाने पर किया धमाकेदार डांस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) शादी के बंधन में बंध चुके हैं. हाल ही में नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत ने अपने प्यार का इजहार सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ किया था. वहीं, अचानक से शादी करके दोनों ने अपने फैन्स को बड़ा सरप्राइज दिया. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar Video) और रोहनप्रीत सिंह की शादी के दौरान के लगातार वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहे हैं. अब हाल ही में नेहा का एक और वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है. इस वीडियो में नेहा कक्कड़ घूंघट ओढ़कर 'नाच मेरी लैला (Naach Meri Laila Song)' सॉन्ग पर धमाकेदार अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं. 

A post shared by Bollywood media love ❤ (@bollywoodmedialove) on


वीडियो में देखा जा सकता है कि नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar Video) ने अपने मुंह पर रेड कलर का घूंघट ओढ़ा हुआ है. वहीं, वीडियो में उनके साथ भाई टोनी कक्कड़ और रोहनप्रीत (Rohanpreet) भी नजर आ रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि नेहा कक्कड़ मदमस्त होकर डांस कर रही हैं. नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

NDTV सेहत वेहत: क्‍या होता है मोटापा, मोटापे और ओवरवेट में फर्क | Overweight and Obesity

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जहां नेहा (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) की शादी में केवल परिवार और खास दोस्त ही शामिल हुए थे तो वहीं शादी के बाद दोनों पंजाब में धूमधाम से अपना रिसेप्शन करेंगे. शादी से पहले नेहा कक्कड़ की मेहंदी और हल्दी सेरेमनी से जुड़े वीडियो भी खूब चर्चा में थे. बता दें कि हाल ही में नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह का गाना नेहू दा व्याह भी रिलीज हुआ था, जिसके जरिए दोनों पहली बार साथ काम करे नजर आए थे. इस गाने ने फैंस का दिल जीतने में भी कोई कसर नहीं छोड़ी थी.