Neha Kakkar 'गल बन गई' सॉन्ग पर सुखबीर सिंह के साथ मस्ती में डांस करती आईं नजर, Video हुआ वायरल

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सिंगर मस्ती में डांस करती नजर आ रही हैं.

Neha Kakkar 'गल बन गई' सॉन्ग पर सुखबीर सिंह के साथ मस्ती में डांस करती आईं नजर, Video हुआ वायरल

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और सुखबीर सिंह का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • नेहा कक्कड़ का वीडियो हुआ वायरल
  • सुखबीर सिंह के साथ मस्ती में डांस करती आईं नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने अपने टैलेंट से पूरे भारत में जबरदस्त पहचान बनाई है. उनके गाने रिलीज होते ही धमाल मचा देते हैं. गानों से इतर नेहा कक्कड़ अपने डांस को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहती हैं. ऐसाही हाल नेहा कक्कड़ के एक और वीडियो को लेकर भी देखने को मिल रहा है. दरअसल, इस वीडियो में नेहा कक्कड़ सिंगिंग के साथ डांसिंग का भी डबल डोज दे रही हैं. वीडियो में नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar Video) सिंगर सुखबीर सिंह (Sukhbir Singh) के साथ मिलकर 'गल बन गई (Gal Ban Gayi)' सॉन्ग पर मस्ती में झूमती नजर आ रही हैं. 

वीडियो में नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और सुखबीर (Sukhbir Singh) मिलकर 'गल बन गई (Gal Ban Gayi Song)' गाना गाते नजर आ रहे हैं. वीडियो में सुखबीर गाना गाते हुए नीचे बैठ जाते हैं, जिसे देखकर नेहा कक्कड़ भी उनके साथ बैठ जाती है. वीडियो में सुखबरी कह रहे हैं कि मैं इनका सबसे बड़ा फैन हूं. जिस पर सिंगर कहती हैं, आपने मेरा दिन बना दिया. वीडियो को शेयर करते हुए नेहा ने कैप्शन में लिखा, "मैं इनके गाने सुनते हुए बड़ी हुई हूं, देखिये ये कितने अच्छे हैं." नेहा और सुखबीर के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों बॉलीवुड सिंगर इंडियन आइडल जज कर रही हैं. इससे इतर हाल ही में नेहा कक्कड़ का गाना दिल को करार आया रिलीज हुआ है, जिसने सोशल मीडिया पर धमाल मचाकर रख दिया है. इस गाने में सिद्धार्थ शुक्ला और नेहा शर्मा के रोमांटिक अंदाज ने फैंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी. इस गाने पर आए फैंस के कमेंट्स को देखकर कहा जा सकता है कि इसने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है.