Neha Kakkar ने गॉगल्स लगाकर 'काला चश्मा' सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस, Video में रोहनप्रीत भी साथ देते आए नजर

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस काला चश्मा पहनकर 'काला चश्मा' सॉन्ग पर ही जबरदस्त अंदाज में डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं.

Neha Kakkar ने गॉगल्स लगाकर 'काला चश्मा' सॉन्ग पर किया धमाकेदार डांस, Video में रोहनप्रीत भी साथ देते आए नजर

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने किया 'काला चश्मा' सॉन्ग पर धमाकेदार डांस

खास बातें

  • नेहा कक्कड़ ने काला चश्मा सॉन्ग पर किया जबरदस्त डांस
  • वीडियो में दिखा बॉलीवुड सिंगर का धमाकेदार अंदाज
  • नेहा कक्कड़ का वीडियो खूब हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने अपने अंदाज से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. नेहा कक्कड़ के वीडियो हों या फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी होते हैं. हाल ही में उनके एक वीडियो को लेकर भी ऐसा ही हाल देखने को मिल रहा है, जिसमें एक्ट्रेस काला चश्मा पहनकर 'काला चश्मा' सॉन्ग पर ही जबरदस्त अंदाज में डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. खास बात तो यह है कि रोहनप्रीत सिंह और टोनी कक्कड़ भी उनके साथ थिरकते हुए नजर आ रहे हैं. इस वीडियो को नेहा कक्कड़ के फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 19 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के इस वीडियो में उनका अंदाज वाकई कमाल का लग रहा है. सिल्वर शिमरी ड्रेस में नेहा कक्कड़ काला चश्मा लगाए धमाकेदार अंदाज में काला चश्मा सॉन्ग पर थिरकती हुई नजर आ रही हैं. वहीं, दूसरी और रोहनप्रीत सिंह और टोनी कक्कड़ भी बखूबी उनका साथ देते हुए नजर आ रहे हैं. नेहा के इस वीडियो को लेकर फैंस भी उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. इसके अलावा नेहा का एक और वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा था, जिसमें वह एक बच्चे को गोद में लेकर खिलाती हुई दिखाई दे रही थीं. 

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों बॉलीवुड सिंगर सोनी टीवी पर आने वाले शो इंडियन आइडल जज कर रही हैं. इससे इतर उनके कई धमाकेदार गाने भी हाल ही में रिलीज हुए हैं, जिसने फैंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. कुछ दिनों पहले नेहा कक्कड़ को उनके यू-ट्यूब चैनल के लिए डायमंड बटन भी दिया गया था, जिसे पानेवाली वह पहली भारती सिंगर बनी हैं. नेहा कक्कड़ ने बीते साल राइजिंग स्टार फेम रोहनप्रीत सिंह से शादी की, जिसकी तस्वीरें और वीडियो भी खूब वायरल हुए थे. उनका एक गाना 'ख्याल रख्या कर' भी रिलीज हुआ था. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com