Neha Kakkar ने Nikle Currant गाने पर किया धमाकेदार डांस, Video ने मचाया सोशल मीडिया पर धमाल

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वह 'निकले करंट' (Nikle Current) पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं.

Neha Kakkar ने Nikle Currant गाने पर किया धमाकेदार डांस, Video ने मचाया सोशल मीडिया पर धमाल

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने किया 'निकले करंट' (Nikle Current) पर धमाकेदार डांस

खास बातें

  • नेहा कक्कड़ ने किया 'निकले करंट' पर धमाकेदार डांस
  • कोरियोग्राफर को स्टेप बाय स्टेप फॉलो करती दिखीं एक्ट्रेस
  • नेहा कक्कड़ का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने अपने टैलेंट से पूरे भारत में जबरदस्त पहचान बनाई है. उनके गाने रिलीज होते ही धमाल मचा देते हैं. गानों से इतर नेहा कक्कड़ अपनी फोटो और वीडियो को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहती हैं. ऐसा हाल नेहा कक्कड़ के एक और वीडियो को लेकर भी देखने को मिल रहा है, जिसमें वह 'निकले करंट' (Nikle Current) पर डांस करती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में नेहा कक्कड़ अपने और जस्सी गिल के गाने निकले करंट पर डांस सीखती नजर आ रही हैं. उनका यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है, साथ ही फैंस इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. 

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के इस वीडियो को उनके फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं. खास बात तो यह है कि नेहा कक्कड़ के इस वीडियो को अब तक 11 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो में नेहा कक्कड़ अपनी कोरियोग्राफर को स्टेप बाय स्टेप फॉलो करते हुए नजर आ रहे हैं. रेड टॉप और ब्लैक टाइट्स में नेहा कक्कड़ का स्टाइल भी धमाकेदार लग रहा है. बता दें कि नेहा कक्कड़ और जस्सी गिल के गाने निकले करंट ने रिलीज के वक्त भी खूब धमाल मचाया था और आज भी यह लोगों के जुबान पर बखूबी मौजूद है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों बॉलीवुड सिंगर इंडियन आइडल जज कर रही हैं. इससे इतर हाल ही में नेहा कक्कड़ का गाना दिल को करार आया रिलीज हुआ है, जिसने सोशल मीडिया पर धमाल मचाकर रख दिया है. इस गाने में सिद्धार्थ शुक्ला और नेहा शर्मा के रोमांटिक अंदाज ने फैंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी. इस गाने पर आए फैंस के कमेंट्स को देखकर कहा जा सकता है कि इसने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है.