Neha Kakkar Video: नेहा कक्कड़ 'पूछदा ही नहीं' सॉन्ग पर यूं झूमकर नाचीं, खूब देखा जा रहा Video

Neha Kakkar Dance Video: नेहा कक्कड़ का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Neha Kakkar Video: नेहा कक्कड़ 'पूछदा ही नहीं' सॉन्ग पर यूं झूमकर नाचीं, खूब देखा जा रहा Video

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का वीडियो वायरल

खास बातें

  • नेहा कक्कड़ का डांस वीडियो वायरल
  • 'पूछदा ही नहीं' गाने पर किया डांस
  • खूब वायरल हो रहा है उनका वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में अपनी सिंगिंग से धमाल मचाने वाली नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) अपनी डांसिंग स्किल के लिए भी जानी जाती हैं. नेहा कक्कड़ के वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचाते हैं. वो अपने फैन्स के लिए सिंगिंग के अलावा डांस और कॉमेडी वीडियो को भी इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती हैं. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar Video) ने फिर से एक वीडियो अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जो खूब धूम मचा रहा है. इस वीडियो में नेहा कक्कड़ डांस करती नजर आ रही हैं. उनके इस वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

Dabangg 3 Box Office Collection Day 1: सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3' ने की बंपर ओपनिंग, कमा डाले इतने करोड़

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के इस वीडियो को 32 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस वीडियो में वो अपने सॉन्ग 'पूछदा ही नहीं' (Puchda Hi Nahin) पर डांस कर रही हैं. उनका 'पूछदा ही नहीं' हाल ही में रिलीज हुआ था. इस सॉन्ग ने रिलीज होते ही यूट्यूब (YouTube) पर धमाल मचा दिया था. अब तक इस गाने को करोड़ों में व्यूज मिल चुके हैं. नेहा कक्कड़ के इस गाने में रोहित खंडेलवाल (Rohit Khandelwal) भी नजर आए. 

कुलदीप सेंगर को हुई उम्र कैद, तो जावेद अख्तर बोले- अब देखते हैं कितने दिनों में अस्पताल पहुंचेंगे...

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) दिल्ली की रहने वाली हैं और बचपन से सिंगिंग कर रही हैं. नेहा कक्कड़ ने सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल में 2006 में हिस्सा लिया था और वे इस शो को इस समय जज भी कर रही हैं. इससे पहले नेहा कक्कड़ ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली से ब्रेकअप की खबर दी थी, और वे कई मौकों पर काफी इमोशनल भी होती नजर आई थीं. लेकिन अब वे अपने करियर पर फिर से तेज रफ्तार से दौड़ रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...