नेहा कक्कड़ ने काले कुर्ते पजामे में टोनी कक्कड़ के साथ किया धमाकेदार डांस, भाई-बहन की जोड़ी ने मचा दी धूम- देखें Video

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) हाल ही में भाई टोनी कक्कड़ के साथ काला कुर्ता पजामा पहनकर डांस करती नजर आ रही हैं.

नेहा कक्कड़ ने काले कुर्ते पजामे में टोनी कक्कड़ के साथ किया धमाकेदार डांस, भाई-बहन की जोड़ी ने मचा दी धूम- देखें Video

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) 'कुर्ता पजामा (Kurta Pajama)' सॉन्ग पर डांस करती आईं नजर

खास बातें

  • नेहा कक्कड़ का वीडियो हुआ वायरल
  • भाई टोनी कक्कड़ के साथ डांस करती आईं नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की सिंगिंग का जादू सभी के दिलो-दिमाग पर चढ़कर बोलता है. उनके वीडियो फैन्स को इतना पसंद आते हैं कि सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल हो जाते हैं. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar Video) जितनी सिंगिंग में माहिर हैं, उतना ही वह डांस में भी माहिर हैं. हाल ही में नेहा कक्कड़ का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नेहा कक्कड़ हाल ही में रिलीज हुए टोनी कक्कड़ और शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के गाने 'कुर्ता पजामा (Kurta Pajama Song)' पर डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में नेहा कक्कड़ बड़े ही जबरदस्त अंदाज में डांस कर रही हैं. 


इस वीडियो में नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) अपने भाई टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) के साथ काला कुर्ता पहनकर डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में नेहा के मूव्स देखने लायक है. इस वीडियो में नेहा कोरियोग्राफर और अपने भाई के साथ मिलकर खूब मस्ती कर रही हैं. नेहा कक्कड़ का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं. नेहा के इस वीडियो को उनके फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, शहनाज गिल और टोनी कक्कड़ का यह सॉन्ग 'कुर्ता पजामा (Kurta Pajama)' 17 जुलाई को रिलीज हुआ था. इस गाने को अब तक 3 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं, नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो अपने भाई व संगीतकार-गायक टोनी कक्कड़ के साथ मिलकर हाल ही में 'भीगी-भीगी (Bheegi Bheegi)' सॉन्ग लेकर आई थीं. इस गाने ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाल मचा दिया था.