Neha Kakkar Video: नेहा कक्कड़ का डांस Video हुआ वायरल, नए अंदाज से सिंगर ने फैन्स को किया चकित

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. देखें Video

Neha Kakkar Video: नेहा कक्कड़ का डांस Video हुआ वायरल, नए अंदाज से सिंगर ने फैन्स को किया चकित

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • नेहा कक्कड़ का डांस वीडियो हुआ वायरल
  • नए अंदाज में नजर आईं सिंगर
  • 'गोवा बीच' गाने पर किया डांस
नई दिल्ली:

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) सिंगिंग के साथ-साथ बेहतरीन डांस के लिए भी जानी जाती हैं. हाल ही में उनका गाना 'गोवा बीच' (Goa Beach) रिलीज हुआ था. इस गाने में उनका जबरस्त अंदाज देखने को मिला था. अब फिर से नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो बेहतरीन डांस कर रही हैं. नेहा कक्कड़ ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो में वो सिंगिंग के साथ-साथ डांस भी कर रही हैं. उनके इस वीडियो को 17 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

डोनाल्ड ट्रंप ने लिया सचिन और कोहली का नाम, तो बॉलीवुड एक्टर बोले- आप धोनी को भूल गए, जिन्होंने...

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के इस वीडियो पर फैन्स जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं. बता दें कि नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण (Aditya Narayan) का गाना 'गोवा बीच (Goa Beach)' 11 फरवरी को रिलीज हुआ था. यूट्यूब पर 'गोवा बीच' सॉन्ग को अब तक 3 करोड़ 60 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. बता दें, हाल ही में आदित्य नारायण और नेहा कक्कड़ की शादी की अफवाह भी उड़ी थी, हालांकि नेहा के पापा ने इन सभी अफवाहों को सिरे से खारिज कर दिया था. 

Bhojpuri Holi Video Song: खेसारी लाल यादव ने होली सॉन्ग से मचाया धमाल, खूब देखा जा रहा Video

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) दिल्ली की रहने वाली हैं और बचपन से सिंगिंग कर रही हैं. नेहा कक्कड़ ने सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल में 2006 में हिस्सा लिया था और वे इस शो को इस समय जज भी कर रही हैं. इससे पहले नेहा कक्कड़ ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली से ब्रेकअप की खबर दी थी, और वे कई मौकों पर काफी इमोशनल भी होती नजर आई थीं. लेकिन अब वे अपने करियर की पटरी पर फिर से तेज रफ्तार से दौड़ रही हैं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com