Neha Kakkar ने मायके पहुंच की मम्मी की सेवा, यूं सिर में मसाज करती आईं नजर- Video 23 लाख के पार

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का हाल ही में एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी मम्मी के सिर में चंपी करती हुई दिखाई दे रही हैं.

Neha Kakkar ने मायके पहुंच की मम्मी की सेवा, यूं सिर में मसाज करती आईं नजर- Video 23 लाख के पार

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने मम्मी के सिर में की मसाज

खास बातें

  • नेहा कक्कड़ ने मायके पहुंच की मम्मी की सेवा
  • मम्मी के सिर में मसाज करती दिखीं नेहा कक्कड़
  • नेहा कक्कड़ का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. उन्होंने अपनी सिंगिंग से पूरी दुनिया में जबरदस्त पहचान हासिल की है. नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं और अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. नेहा कक्कड़ का हाल ही में एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी मम्मी के सिर में चंपी करती हुई दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो को नेहा कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 23 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के इस वीडियो को फैंस भी खूब पसंद कर रहे हैं. मायके पहुंची नेहा कक्कड़ अपनी मम्मी के सिर में मसाज करती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, "मम्मी पापा के घर पर मम्मा की सेवा..रोहनप्रीत सिंह, आपका बहुत धन्यवाद, इस खास लम्हे को कैद करने के लिए." वीडियो में नेहा कक्कड़ पिंक आउटफिट में नजर आ रही हैं. उनके वीडियो पर सिंगर और कंपोजर टोनी कक्कड़ ने कमेंट करते हुए लिखा, "यह बिल्कुल प्योर है..." वहीं, रोहनप्रीत सिंह ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, "सबसे बेस्ट चीज है करने के लिए..."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनका सॉन्ग 'गले लगाना है' रिलीज हुआ है. इस गाने में निया शर्मा और टीवी एक्टर शिविन एक साथ दिखाई दिए. नेहा कक्कड़ के इस सॉन्ग को सोशल मीडिया पर भी खूब पसंद किया जा रहा है. बता दें कि इससे पहले नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह का एक गाना 'ख्याल रख्या कर' रिलीज हुआ था, जिसमें एक्ट्रेस ने एक गर्लफ्रेंड से लेकर एक पत्नी और मां का किरदार बखूबी निभाया था. उनके इस गाने को भी फैंस ने खूब पसंद किया था.