Neha Kakkar ने टपरी पर चटकारे लेकर खाए गोलगप्पे, 24 लाख से भी ज्यादा बार देखा गया Video

'ख्याल रख्या कर' (Khyal Rakhya Kar) की शूटिंग से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें शूटिंग के बीच ही नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) टपरी पर गोल गप्पे खाती हुई दिखाई दे रही हैं.

Neha Kakkar ने टपरी पर चटकारे लेकर खाए गोलगप्पे, 24 लाख से भी ज्यादा बार देखा गया Video

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने टपरी पर चटकारे लेकर खाए गोल-गप्पे

खास बातें

  • नेहा कक्कड़ ने टपरी पर खाए गोलगप्पे
  • टीम के साथ मस्ती करती नजर आईं नेहा कक्कड़
  • नेहा कक्कड़ का वीडियो खूब हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का हाल ही में गाना 'ख्याल रख्या कर' रिलीज हुआ है, जिसने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. इस गाने में नेहा कक्कड़ के साथ रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) नजर आए हैं. गाने की शूटिंग से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें शूटिंग के बीच ही नेहा कक्कड़ टपरी पर गोल गप्पे खाती हुई दिखाई दे रही हैं. वीडियो में नेहा कक्कड़ का अंदाज काफी क्यूट लग रहा है. इसे बॉलीवुड सिंगर ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक करीब 24 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) वीडियो में आराम से चटकारे लेकर गोलगप्पे खा रही होती हैं. इसी बीच नेहा कक्कड़ अपने बेबी बंप की तरफ इशारा करते हुए कहती हैं कि 'किक मारा'. इसपर तुरंत ही रोहनप्रीत उनका ख्याल रखने के लिए आ जाते हैं. वीडियो में नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत टीम के साथ खूब मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस वीडिय को शेयर करते हुए नेहा कक्कड़ ने लिखा, "ख्याल रख्या कर' को अपना ढेर सारा प्यार देने के लिए आप लोगों का बहुत शुक्रियां. हम नंबर वन पर ट्रेंड कर रहे हैं." नेहा कक्कड़ के इस वीडिय को लेकर फैंस भी कमेंट करते नहीं थक रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) ने बीते 26 अक्टूबर को ही दिल्ली के गुरुद्वारे में शादी की थी. उनकी शादी से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर छाई हुई थीं. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने जहां अपनी आवाज और गाने के दम पर बॉलीवुड में अपनी जबरदस्त पहचान बनाई है तो वहीं रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) ने भी अपने सिंगिंग के टैलेंट के जरिए लोगों का दिल जीता है. नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह हाल ही में एक गाने 'नेहू दा व्याह' में भी साथ दिखाई दिये थे. इस गाने में नेहा कक्कड़ की शादी से जुड़ी चीजें दिखाई गई थीं. 'नेहू दा व्याह' सॉन्ग में नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की जोड़ी को भी फैंस ने खूब पसंद किया था.