Neha Kakkar के गोलगप्पों में मिला दिया नीम और करेले का पानी, खाते ही सिंगर का हुआ ऐसा हाल- Viral हुआ Video

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के गोलगप्पों में मिलाया नीम और करेले का पानी, खाते ही हो गया एक्ट्रेस का बुरा हाल.

Neha Kakkar के गोलगप्पों में मिला दिया नीम और करेले का पानी, खाते ही सिंगर का हुआ ऐसा हाल- Viral हुआ Video

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के गोलगप्पों में मिलाया नीम और करेले का पानी

खास बातें

  • नेहा कक्कड़ के गोल गप्पों में मिलाया नीम और करेले का पानी
  • गोलगप्पे खाते ही हो गया सिंगर का बुरा हाल
  • नेहा कक्कड़ का वीडियो खूब हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) इन दिनों इंडियन आइडल में बतौर जज नजर आ रही हैं. इंडियन आइडल में रहते हुए भी नेहा कक्कड़ मस्ती करने का एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं. नेहा कक्कड़ का एक वीडियो भी खूब सुर्खियां बटोर रहा है, जिसमें गोलगप्पे खाती नजर आ रही हैं. लेकिन हैरान होने वाली बात यह है कि नेहा कक्कड़ गोलगप्पे खाते ही उसे सेट पर ही थूक देती हैं. इतना ही नहीं, वह अजीबो-गरीब शक्लें बनाना भी शुरू कर देती हैं. नेहा कक्कड़ का यह वीडियो उनके फैनपेज ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. 

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के लिए यह गोलगप्पे हिमेश रेशमिया लेकर आते हैं. वह गोल गप्पों को देखकर खुद पर कंट्रोल नहीं कर पाती हैं और कहती हैं कि मैं तो गोल गप्पे खाउंगी. लेकिन जैसे ही नेहा कक्कड़ पहला गोलगप्पा खाती हैं, वह उसे तुरंत ही थूक देती हैं. इसके साथ ही वह अजीबो-गरीब शक्लें बनाना भी शुरू कर देती हैं. नेहा कक्कड़ ने बताया कि यह पानी बहुत कड़वा है, जिसपर हिमेश रेशमिया ने कहा कि मैंने फिटनेस के हिसाब से इसे बनाया है. वहीं, दूसरी और विशाल ददलानी कहते हैं कि इसमें करेले और नीम का पानी मिला है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की हालत देख विशाल ददलानी भी अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं. उनके इस वीडियो को लेकर फैंस भी जमकर कमेंट कर रहे हैं, साथ ही नेहा कक्कड़ के एक्सप्रेशंस को लेकर खूब हंस भी रहे हैं. इस वीडियो को अब तक 91 हजार बार देखा जा चुका है. बता दें कि नेहा कक्कड़ का हाल ही में गाना भाभी रिलीज हुआ है. यह गाना यूं तो कुली नंबर वन फिल्म का है, जिसने धमाल मचाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. इससे पहले नेहा कक्कड़ और टोनी कक्कड़ का शोना शोना सॉन्ग भी रिलीज हुआ था, जिसमें शहनाज गिल और सिद्धार्थ शुक्ला ने खूब धमाल मचाया था.