नेहा कक्कड़ से ब्रेकअप पर हिमांश कोहली ने तोड़ी चुप्पी, बोले- वह टीवी पर रोईं, और सबको यकीन हो गया...

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के एक्स बॉयफ्रेंड और बॉलीवुड एक्टर हिमांश कोहली (Himansh Kohli) ने हाल ही में अपने ब्रेकअप को लेकर चुप्पी तोड़ी है.

नेहा कक्कड़ से ब्रेकअप पर हिमांश कोहली ने तोड़ी चुप्पी, बोले- वह टीवी पर रोईं, और सबको यकीन हो गया...

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के एक्स बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली (Himansh Kohli) ने ब्रेकअप को लेकर तोड़ी चुप्पी

खास बातें

  • नेहा कक्कड़ के एक्स बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली ने ब्रेकअप पर तोड़ी चुप्पी
  • एक्टर ने बताया कि वह नेहा से शादी करना चाहते थे
  • हिमांश कोहली ने कहा ब्रेकअप का निर्णय नेहा का था
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) अपने धमाकेदार गानों को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. उनके गाने हमेशा सोशल मीडिया पर खूब धमाल मचाते हैं. लेकिन इस बार नेहा कक्कड़ अपने गानों से इतर अपने ब्रेकअप को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं. दरअसल, नेहा कक्कड़ के एक्स बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली (Himansh Kohli) ने उनके और अपने रिश्ते को लेकर खुलासा किया है और कहा कि वह उनसे शादी करना चाहते थे. इतना ही नहीं, हिमांश कोहली ने बताया कि खुद नेहा कक्कड़ ने उनसे ब्रेकअप किया है. एक्टर ने अपने इंटरव्यू के दौरान बताया कि उन्होंने अपने ब्रेकअप को लेकर चुप्पी साधी हुई थी, इसलिए लोगों ने उनके बारे में गलत धारणाएं बना ली हैं. 

डब्बू रतनानी का कैलेंडर हुआ लांच, बिंदास अंदाज में पोज देती नजर आईं बॉलीवुड एक्ट्रेसेज...देखें Photos

बॉम्बे टाइम्स को दिये इंटरव्यू में हिमांश कोहली (Himansh Kohli) ने अपने और नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के ब्रेकअप के बारे में बात करते हुए कहा, "यह ब्रेकअप मेरी तरफ से नहीं था, लेकिन जब कयास लगाए जाने लगे तो लोगों को सभी चीजें अजीब लगने लगीं. वह मेरे जीवन के सबसे बुरे दौर में से एक था. आज सभी चीजें ठीक हो गई हैं, लेकिन एक वक्त था, जब पूरी दुनिया मुझे सोशल मीडिया पर कोस रही थी. कोई भी सच नहीं जानना चाहता था और मैं सबकी नजरों में विलेन बन चुका था. यह बहुत दुखद था कि मैं कुछ नहीं कह रहा था और लोगों ने उस आधार पर मेरे बारे में अपनी राय बना ली थी जो चीजें नेहा ने उन्हें बताईं."

संजय मिश्रा की 'कामयाब' का ट्रेलर हुआ रिलीज, शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस में बनी फिल्म

हिमांश कोहली (Himansh Kohli) ने नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के बारे में आगे बताया, "वह टीवी शो पर रोई थी और हर किसी को यह विश्वास हो गया था कि मैं गलत हूं. मैं भी रोना चाहता था, लेकिन मैंने अपना बहादुर पक्ष सामने रखा. मन मेरा भी बहुत करता था कि मैं कुछ कहूं, एक टाइम ऐसा आया, जब मैंने सोशल मीडिया पोस्ट करने के लिए बहुत कुछ लिख लिया था. लेकिन मैं थोड़ी देर रुका और कुछ घंटों बाद ही मैंने अपना मन बदल लिया, क्योंकि यह वही इंसान थीं, जिससे मैंने प्यार किया था." हिमांश ने बताया कि ब्रेकअप का निर्णय उनका नहीं बल्कि नेहा का था. उन्होंने कहा, "ऐसी बहुत सी चीजें उस समय हुई थीं, जिनके बारे में मैं बात नहीं करना चाहता. बस मैं इतना कह सकता हूं कि वह इस रिश्ते को आगे नहीं बढ़ाना चाहती थीं, इसलिए हमने अलग होने का फैसला किया."

देखें वीडियो

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com