Neha Kakkar ने रोहनप्रीत के सॉन्ग 'एक्स कॉलिंग' पर यूं दिया एक्सप्रेशन, खूब Viral हो रहा है Cute Video

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है, जिसमें वह अपने पति रोहनप्रीत सिंह के गाने एक्स कॉलिंग पर जबरदस्त एक्सप्रेशंस देती नजर आ रही हैं.

Neha Kakkar ने रोहनप्रीत के सॉन्ग 'एक्स कॉलिंग' पर यूं दिया एक्सप्रेशन, खूब Viral हो रहा है Cute Video

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने रोहनप्रीत (Rohanpreet Singh) के सॉन्ग पर दिए एक्सप्रेशंस

खास बातें

  • नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत सिंह के सॉन्ग पर दिए एक्सप्रेशंस
  • सिंगर का क्यूट वीडियो हुआ वायरल
  • वीडियो में दिखा नेहा कक्कड़ का जबरदस्त अंदाज
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और उनके पति रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) इन दिनों दुबई में हनीमून मना रही हैं. वह अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर हमेशा फैंस से जुड़ी रहती हैं. हाल ही में नेहा कक्कड़ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है, जिसमें वह अपने पति रोहनप्रीत सिंह के गाने एक्स कॉलिंग पर जबरदस्त एक्सप्रेशंस देती नजर आ रही हैं. नेहा कक्कड़ ने यह वीडियो पर अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसमें उनका अंदाज देखने लायक है.

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के इस वीडियो को अब तक 8 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वीडियो में नजर आ रहा है कि वह एक्स कॉलिंग के लीरिक्स पर एक्सप्रेशंस दे रही हैं. वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस ने बताया कि यह गाना उन्हें काफी पसंद है. नेहा कक्कड़ ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, "रोहनप्रीत का एक्स कॉलिंग सॉन्ग, इस गाने के साथ प्यार हो गया है." वीडयिो में नेहा कक्कड़ का क्यूट अंदाज भी फैंस को खूब पसंद आ रहा है. उनके वीडियो पर फैंस भी कमेंट करते नहीं थक रहे हैं. बता दें कि नेहा कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक्स कॉलिंग का एक क्लिप भी शेयर किया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) इन दिनों दुबई में हैं. दुबई से जुड़ी उनकी फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे. नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) ने बीते महीने अक्टूबर में शादी की थी. उनकी शादी से जुड़ी फोटो और वीडियो ने तो सोशल मीडिया पर धमाल मचाकर रख दिया था. रोके से लेकर सगाई, मेहंदी, हल्दी और फेरे तक की फोटो और वीडियो ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. नेहा कक्कड़ के करियर की बात करें तो हाल ही में उनका और रोहनप्रीत सिंह का नेहू दा व्याह सॉन्ग रिलीज हुआ है, जिसमें दोनों की जोड़ी कमाल की लग रही है.