नेहा कक्कड़ से कपिल ने पूछा, 'ये ड्रेस कहां से ली', Video में सिंगर ने दिया ऐसा जवाब, हंसी से लोटपोट हो गए लोग

सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का यह वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो पर लोग अपनी खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

नेहा कक्कड़ से कपिल ने पूछा, 'ये ड्रेस कहां से ली', Video में सिंगर ने दिया ऐसा जवाब, हंसी से लोटपोट हो गए लोग

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • नेहा कक्कड़ का वीडियो हुआ वायरल
  • सिंगर ने फनी अंदाज में कही ये बात
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) इन दिनों पति रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) के साथ शादी को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. हाल ही में नेहा कक्कड़ का एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस फनी वीडियो में सिंगर से कपिल शर्मा (Kapil Sharma) पूछ रहे हैं, "ये ड्रेस आपने कहां से ली." जिस पर सिंगर कहती हैं कि पापा से. नेहा कक्कड़ की बात सुनकर कपिल फिर कहते हैं, "पापा कहां है आपके? पता है आपको पापा क्या करते हैं?"

वहीं, सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की बात सुनकर हर कोई जोर-जोर से हंसने लगता है. नेहा कक्कड़ का यह पुराना वीडियो उनके फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. सिंगर के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. नेहा के इस वीडियो को अब तक 17 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) बीते महीने ही एक-दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधे थे. उन्होंने रोके से लेकर हल्दी, मेहंदी, सगाई, संगीत, फेरे और रिसेप्शन की तस्वीरें तक इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर की थीं. शादी से इतर कुछ ही दिनों पहले नेहा और रोहनप्रीत का सॉन्ग नेहू दा व्याह भी रिलीज हुआ था, जिसमें दोनों की जोड़ी को भी खूब पसंद किया गया था.