परियों सा रूप लेकर नेहा कक्क्ड़ ने 'गली गली' सॉन्ग पर दिए एक्सप्रेशन, देख सुगंधा मिश्रा ने यूं दिया रिएक्शन...

नेहा कक्क्ड़ ने परियों जैसा रूप लेकर केजीएफ फिल्म के सॉन्ग 'गली गली' पर शानदार एक्सप्रेशन देते हुए एक वीडियो शेयर किया है, जो खूब वायरल हो रहा है.

परियों सा रूप लेकर नेहा कक्क्ड़ ने 'गली गली' सॉन्ग पर दिए एक्सप्रेशन, देख सुगंधा मिश्रा ने यूं दिया रिएक्शन...

नेहा कक्क्ड़ ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ अपनी आवाज के साथ साथ अपनी अलग स्टाइल लिए भी जानी जाती हैं. जहां उनकी आवाज के लाखों दीवाने हैं, वहीं दूसरी तरफ उनके स्टाइल को भी फैन्स खासा पसंद करते हैं. अकसर सोशल मीडिया पर उनके डांस वीडियो भी देखने को मिल ही जाते हैं. अभी उन्होंने एक शानदार वीडियो शेयर है. इस वीडियो में नेहा ने परियों जैसा रूप ले रखा है और केजीएफ फिल्म के सॉन्ग 'गली गली' पर जबरदस्त एक्सप्रेशन देती नजर आ रही है. उनका ये शानदार वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

'गली गली' पर सॉन्ग पर दिए एक्सप्रेशंस 

नेहा कक्क्ड़ ने अपना ये वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, नेहा ने व्हाइट और ब्लू कलर का परियों जैसा ड्रेस पहना हुआ है. वीडियो में वो परी जैसी दिखाई दे रही हैं. उनका मेकअप भी उनकी ड्रेस को मैच कर रहा है. साथ ही वीडियो में नेहा केजीएफ फिल्म के सॉन्ग 'गली गली' पर क्यूट से एक्सप्रेशन दे रही हैं. ये गाना नेहा कक्क्ड़ ने ही गाया है. वीडियो में दे सकते है नेहा फोटोशूट करवा रही हैं और अलग-अलग एंगल में पोज दे रही हैं. नेहा के इस प्यारे से वीडियो में कॉमेडियन सुगंधा मिश्रा ने कमेंट में 'फैरी' कह कर उनकी तारीफ की है. फैन्स भी उनके इस लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं.

वीडियो पर आए 2.4 मिलियन व्यूज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, नेहा कक्कड़ के इस वीडियो पर अब तक 2.4 मिलियन व्यूज आ चुके हैं. साथ ही वीडियो पर 493 हजार लाइक और 5,576 हजार कमेंट आ चुके हैं. वहीं नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत का गाना 'खड़ तैनूं मैं दस्सां' भी कुछ ही समय पहले रिलीज हुआ था, जिसे फैन्स द्वारा खूब पसंद किया गया था. इस गाने में रजत नागपाल ने म्यूजिक दिया है और कप्तान ने इसके लिरिक्स लिखे हैं. यह गाना अगम अजीम द्वारा डायरेक्ट किया गया है.