नेहा कक्कड़ को घेरकर खड़े हो गए बच्चे तो सिंगर ने बांटे दो हजार के नोट, खूब Viral हो रहा है Video

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह बच्चों को दो हजार के नोट बांटती नजर आ रही हैं.

नेहा कक्कड़ को घेरकर खड़े हो गए बच्चे तो सिंगर ने बांटे दो हजार के नोट, खूब Viral हो रहा है Video

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

खास बातें

  • नेहा कक्कड़ को घेरकर खड़े हो गए बच्चे
  • एक्ट्रेस ने बांटे बच्चों को दो हजार के नोट
  • नेहा कक्कड़ का वीडियो बटोर रहा है सुर्खियां
नई दिल्ली:

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) इन दिनों अपनी शादी को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही थीं. लेकिन शादी से इतर बॉलीवुड सिंगर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह बच्चों को दो हजार के नोट बांटती नजर आ रही हैं. वीडियो में सिंगर फैंस के साथ सेल्फी क्लिक करवा रही होती हैं, तभी उन्हें कुछ बच्चे घेरकर खड़े हो जाते हैं. उन्हें देखकर नेहा कक्कड़ अपने पर्स से दो हजार का नोट निकालकर बच्चों को देती हैं. वीडियो में नेहा कक्कड़ का अंदाज देखकर उनके फैंस उनकी खूब तारीफें कर रहे हैं, साथ ही उन्हें क्यूट भी बता रहे हैं. 

बिग बॉस से बाहर आते ही पास्ता पर टूट पड़ीं रश्मि देसाई, बोलीं- चोरी किया हुआ नहीं है...देखें Video

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. वीडियो में जैसे ही नेहा कक्कड़ अपने आस-पास खड़े बच्चों को देखती हैं, वैसे ही वह पर्स से दो हजार की नोट निकालकर बच्चों को दे देती हैं और उनसे कहती हैं कि आपस में बांट लेना. लेकिन उन्हीं मे से एक बच्ची ने सिंगर ने कहा कि वह नहीं देगी. इस पर नेहा कक्कड़ ने दूसरी बच्ची को भी दो हजार का नोट निकालकर दे दिया. इसके अलावा जब नेहा वहां से जाने लगती हैं तो फोटोग्राफर्स उनसे उनकी शादी को लेकर सवाल करते हैं, जिसपर सिंगर हंस देती हैं. 

शहनाज गिल की शक्ल नहीं देखना चाहतीं माहिरा शर्मा, बोलीं- मुझे वो लोग बिल्कुल भी पसंद नहीं जो...

बता दें कि नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) इन दिनों 'इंडियन आइडल' (Indian Idol) शो होस्ट कर रही हैं. इससे इतर नेहा कक्कड़ के दो गाने भी रिलीज हुए हैं, जिसमें से एक है 'गोआ बीच' (Goa Beach) तो वहीं दूसरा है 'डेली डेली' (Daily Daily). मशहूर सिंगर के यह दोनों गाने ही सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहे हैं. 'गोआ बीच' में नेहा कक्कड़ अपने भाई टोनी कक्कड़ और आदित्य नारायण के साथ दिखाई दी हैं. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...