Neha Kakkar ने ‘2 फोन’ गाने पर दिए क्यूट एक्सप्रेशन, सिर पर दुपट्टा लेकर यूं की एक्टिंग...देखें Video

नेहा कक्कड़ का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वे अपने लेटेस्ट रिलीज गाने ‘2 फोन’ पर क्यूट एक्सप्रेशन देती हुई नजर आ रही हैं.

Neha Kakkar ने ‘2 फोन’ गाने पर दिए क्यूट एक्सप्रेशन, सिर पर दुपट्टा लेकर यूं की एक्टिंग...देखें Video

2 फोन गाने पर नेहा कक्कड़ ने दिए क्यूट एक्सप्रेशन

खास बातें

  • नेहा कक्कड़ ने शेयर किया वीडियो
  • '2 फोन' गाने पर दिए क्यूट एक्सप्रेशन
  • बॉलीवुड सिंगर हैं नेहा कक्कड़
नई दिल्ली :

कड़ी मेहनत की बदौलत नेहा कक्कड़ ने बॉलीवुड में अपनी पहचान एक मशहूर सिंगर के तौर पर स्थापित कर ली है. आज उन्हें देश का बच्चा-बच्चा पहचानता है और यही वजह है कि उन्हें इंस्टाग्राम पर एक बहुत बड़ी संख्या में लोग फॉलो करते हैं. नेहा कक्कड़ आये दिन अपने वीडियो से फैन्स को एंटरटेन करना बिल्कुल नहीं भूलती हैं. सिंगर का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वे अपने लेटेस्ट रिलीज गाने ‘2 फोन' पर खूबसूरत अंदाज में एक्सप्रेशन देती हुई नजर आ रही हैं.

‘2 फोन' गाने पर नेहा ने दिए क्यूट एक्सप्रेशन

नेहा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वे हाल ही में रिलीज हुए गाने ‘2 फोन' पर क्यूट एक्सप्रेशन दे रही हैं. इस वीडियो में नेहा सिर पर दुपट्टा रख गाने पर लिप्सिंग कर रही हैं. इसे शेयर करते हुए नेहा ने कैप्शन दिया है, ‘गुड मॉर्निंग जल्दी उठो'. वीडियो में जिस तरह से नेहा शानदार एक्सप्रेशन दे रही हैं, उसने फैन्स के दिलों को एक बार फिर जीत लिया है. महज कुछ देर पहले ही शेयर किए गए वीडियो को 1 लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ गए हैं.

इंडियन आइडल 12 से लिया ब्रेक

बता दें, कुछ दिनों पहले तक नेहा कक्कड़ को इंडियन आइडल 12 में बतौर जज देखा जा रहा था. हालांकि नेहा ने निजी कारणों के चलते फिलहाल शो से दूरी बना ली है. इन दिनों नेहा की जगह शो में उनकी बड़ी बहन सोनू कक्कड़ दिखाई दे रही हैं. खबरें आ रही हैं कि 15 अगस्त को होने वाले ग्रैंड फिनाले का भी नेहा हिस्सा नहीं रहेंगी, जिसे सुन नेहा के फैन्स काफी निराश हो गए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com