नेहा कक्कड़ 'गले लगाना है' पर दे रही थीं एक्सप्रेशंस, रोहनप्रीत सिंह प्यार से सिर पर फेरने लगे हाथ- देखें Video

सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने हाल ही में यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

नेहा कक्कड़ 'गले लगाना है' पर दे रही थीं एक्सप्रेशंस, रोहनप्रीत सिंह प्यार से सिर पर फेरने लगे हाथ- देखें Video

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • नेहा कक्कड़ का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस ने 'गले लगाना है' पर दिए क्यूट एक्सप्रेशंस
  • रोहनप्रीत सिंह सिर पर प्यार से फेरने लगे हाथ
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह अपने फोटो और वीडियो फैन्स के साथ साझा करती नजर आ जाती हैं. हाल ही में नेहा कक्कड़ ने अपने इंस्टग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में नेहा (Neha Kakkar Video) हाल ही में अपने रिलीज हुए गाने 'गले लगाना है (Gale Lagana Hai Song)' पर एक्सप्रेशंस देती नजर आ रही हैं. हालांकि, वह इतने क्यूट एक्सप्रेशंस दे रही हैं कि रोहनप्रीत सिंह प्यार से उनके सिर पर हाथ फेरने लगते हैं. 

इस वीडियो को शेयर करते हुए नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने कैप्शन में लिखा, "आई लव यू रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) और टोनी कक्कड़." आपके जैसा कोई और नहीं है. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar Video) के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने जहां अपनी आवाज और गाने के दम पर बॉलीवुड में अपनी जबरदस्त पहचान बनाई है तो वहीं रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) ने भी अपने सिंगिंग के टैलेंट के जरिए लोगों का दिल जीता है. नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह हाल ही में एक गाने 'नेहू दा व्याह' में भी साथ दिखाई दिये थे. इस गाने में नेहा कक्कड़ की शादी से जुड़ी चीजें दिखाई गई थीं. 'नेहू दा व्याह' सॉन्ग में नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की जोड़ी को भी फैंस ने खूब पसंद किया था. इसके अलावा हाल ही में दोनों का 'ख्याल रख्या कर' सॉन्ग भी रिलीज हुआ था.