Neha Kakkar ने रोहनप्रीत के बर्थडे पर दिया सरप्राइज, Video में यूं प्यार जताती आईं नजर

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नेहा रोहनप्रीत को सरप्राइज देती नजर आ रही हैं.

Neha Kakkar ने रोहनप्रीत के बर्थडे पर दिया सरप्राइज, Video में यूं प्यार जताती आईं नजर

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने दिया रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) को सरप्राइज

खास बातें

  • नेहा कक्कड़ ने दिया रोहनप्रीत सिंह को सरप्राइज
  • बर्थडे पर आधी रात को यूं चौंकाया
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) की शादी को एक महीने से ज्यादा हो चुका है. अब हाल ही में रोहनप्रीत सिंह ने अपना 26वां बर्थडे सेलिब्रेट किया. इस दौरान सिंगर को उनकी बीवी ने बेहद ही प्यारा सरप्राइज दिया. जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को नेहा कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि नेहा कक्कड़ आधी रात को रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh Birthday) को सरप्राइज देती नजर आ रही हैं. 

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) इस वीडियो में रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) को केक काटते वक्त किस करती नजर आ रही हैं. वीडियो को नेहा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है. नेहा कक्कड़ के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. सिंगर अकसर फैन्स के साथ अपने फोटो और वीडियो साझा करती नजर आ जाती हैं, जो आते ही सोशल मीडिया पर छा जाते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) ने बीते महीने ही शादी की थी. दोनों ने दिल्ली के गुरुद्वारे में फेरे लिये थे. उनकी शादी के दौरान रोके से लेकर हल्दी, मेहंदी, संगीत, रिसेप्शन और फेरे तक के वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए थे. हाल ही में नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह का गाना नेहू दा व्याह भी रिलीज हुआ है, जिसने देखते ही देखते यू-ट्यूब पर धमाल मचा दिया था. गाने में दोनों की जोड़ी भी कमाल की लग रही थी.