रोहनप्रीत के साथ येलो कार में ड्राइव पर निकलीं नेहा कक्कड़, हनीमून पर यूं एंजॉय करते नजर आए कपल- देखें Video

रोहनप्रीत सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों येलो कार में ड्राइव पर जाते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में जहां रोहनप्रीत सिंह ड्राइविंग सीट पर बैठे हैं तो वहीं नेहा कक्कड़ उनके साथ बैठकर पोज देती हुई नजर आ रही हैं.

रोहनप्रीत के साथ येलो कार में ड्राइव पर निकलीं नेहा कक्कड़, हनीमून पर यूं एंजॉय करते नजर आए कपल- देखें Video

रोहनप्रीत (Rohanpreet Singh) के साथ ड्राइव पर निकलीं नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar)

खास बातें

  • रोहनप्रीत सिंह के साथ ड्राइव पर निकलीं नेहा कक्कड़
  • हनीमून पर यूं मस्ती करते नजर आए कपल
  • नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह का वीडियो हुआ वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) इन दिनों हनीमून के लिए दुबई में मौजूद हैं. दुबई में रहते हुए भी नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) लगातार अपने वीडियो और फोटो शेयर कर फैंस के साथ जुड़े हुए हैं. हाल ही में रोहनप्रीत सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों येलो कार में ड्राइव पर जाते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में जहां रोहनप्रीत सिंह ड्राइविंग सीट पर बैठे हैं तो वहीं नेहा कक्कड़ उनके साथ बैठकर पोज देती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो को खुद रोहनप्रीत सिंह ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है, जिसे अभी तक 2 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) द्वारा शेयर किए गए वीडियो को लेकर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं. वीडियो में नजर आ रहा है कि रोहनप्रीत सिंह और नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) येलो कलर की ओपन कार में ड्राइव पर जाते हुए दिखाई दे रहे हैं. वीडियो को शेयर करते हुए रोहनप्रीत सिंह ने लिखा, "पत्नी नेहा कक्कड़ के साथ हनीमून के दौरान एक्स कॉलिंग सॉन्ग पर मेरा पहला रील वीडियो." राइजिंग स्टार के इस पोस्ट पर खुद नेहा कक्कड़ ने भी कमेंट किया. उन्होंने लिखा, "आपके साथ जिंदगी और भी खूबसूरत हो गई है." बता दें कि इसके अलावा भी नेहा और रोहनप्रीत के हनीमून से जुड़े कई वीडियो वायरल हुए थे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) बीते महीने ही शादी के बंधन में बंधे हैं. दोनों ने दिल्ली के ही एक गुरुद्वारे में फेरे लिये. शादी के खास मौके पर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह सब्यासाची द्वारा डिजाइन किए हुए लहंगे और शेरवानी में नजर आए. नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह की शादी से जुड़े वीडियो और फोटो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए थे, जिसमें दोनों का अंदाज वाकई देखने लायक था. नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह का कुछ दिनों पहले एक गाना नेहू दा व्याह भी रिलीज हुआ था, जिसमें दोनों की जोड़ी फैंस ने भी खूब पसंद की थी.