नेहा कक्कड़ ने की अमिताभ बच्चन की एक्टिंग, इंडियन आइडल में यूं मस्ती करती आईं नजर- देखें Video

इंडियन आइडल के सेट से जुड़ा ही नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह अमिताभ बच्चन की एक्टिंग और बाकी दोनों जज विशाल ददलानी और हिमेश रेशमिया के साथ मस्ती करती हुई दिखाई दे रही हैं.

नेहा कक्कड़ ने की अमिताभ बच्चन की एक्टिंग, इंडियन आइडल में यूं मस्ती करती आईं नजर- देखें Video

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने की अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachcha) की एक्टिंग

खास बातें

  • नेहा कक्कड़ ने इंडियन आइडल के सेट पर की अमिताभ बच्चन की एक्टिंग
  • दोनों जज के साथ मस्ती करती दिखीं नेहा कक्कड़
  • नेहा कक्कड़ का वीडियो खूब हो रहा है वायरल
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं. अपनी सिंगिंग के साथ-साथ नेहा कक्कड़ अपने अंदाज और अपनी क्यूटनेस को लेकर भी काफी जानी जाती हैं. नेहा कक्कड़ इन दिनों इंडियन आइडल में बतौर जज नजर आ रही हैं. शो में रहते हुए वह मस्ती करने का भी कोई मौका नहीं छोड़ती हैं. इंडियन आइडल के सेट से जुड़ा ही नेहा कक्कड़ का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वह अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की एक्टिंग और बाकी दोनों जज विशाल ददलानी और हिमेश रेशमिया के साथ मस्ती करती हुई दिखाई दे रही हैं. 

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का यह वीडियो सोनी टीवी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है. वीडियो में नजर आ रहा है कि नेहा कक्कड़ सेट पर ही नेहू का गेम शो शुरू करती हैं. इसमें वह जो सवाल पूछेंगी, इसपर बाकी दोनों जज को कित्ता यानी किया है और नहीं कित्ता यानी नहीं किया है बोलना है. जैसे ही नेहा कक्कड़ पहला सवाल पूछने जाती हैं, विशाल ददलानी बिग बी यानी अमिताभ बच्चन की एक्टिंग करना शुरू कर देते हैं. ऐसे में नेहा कक्कड़ भी पीछे नहीं रहतीं और वह भी बॉलीवुड के महानायक की एक्टिंग करना शुरू कर देती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) इंडियन आइडल के मंच पर दोनों जज के साथ खूब सारी मस्ती करती हुई दिखाई दे रही हैं. उनके इस वीडियो को लेकर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं. बता दें कि हाल ही में नेहा कक्कड़ का सॉन्ग शोना शोना रिलीज हुआ है, जो सोशल मीडिया पर भी खूब धूम मचा रहा है. इसके अलावा नेहा कक्कड़ ने फिल्म कूली नंबर वन में भी भाभी सॉन्ग गाया था, जिसने रिलीज होते ही धमाल मचाकर रख दिया था. इस गाने ने भी लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है.