NDTV Khabar

नेहा कक्कड़ ने ब्रेकअप के कुछ दिन बाद इंस्टाग्राम पर चौंकाया, लिखा- हां, मैं डिप्रेशन में हूं...

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) डिप्रेशन में हैं. नेहा कक्कड़ ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा है कि 'Yes I am in Depression.' बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ पर कुछ दिन पहले खबर आई थी कि उनका अपने बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली (Himansh Kohli) से ब्रेकअप हो चुका है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
नेहा कक्कड़ ने ब्रेकअप के कुछ दिन बाद इंस्टाग्राम पर चौंकाया, लिखा- हां, मैं डिप्रेशन में हूं...

Neha Kakkar: नेहा कक्कड़ ने लिखी इमोशनल पोस्ट

खास बातें

  1. बॉलीवुड सिंगर हैं नेहा कक्कड़
  2. अधिकतर गाने रहते हैं सुपरहिट
  3. इंडियन आइडल को कर चुकी हैं जज
नई दिल्ली:

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) डिप्रेशन में हैं. नेहा कक्कड़ ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा है कि 'Yes I am in Depression (हां, मैं डिप्रेशन में हूं).' बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) को लेकर कुछ दिन पहले खबर आई थी कि उनका अपने बॉयफ्रेंड हिमांश कोहली (Himansh Kohli) से ब्रेकअप हो चुका है. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने बगैर किसी परवाह के अपने काम में मन लगाए रखा और ब्रेकअप पर ज्यादा फोकस नहीं किया. वैसे भी नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) को उनकी खुशमिजाजी और खिलखिलाती आवाज के लिए पहचाना जाता है. नेहा कक्कड़ के इंस्टाग्राम पेज से अंदाजा लगाया जा सकता था कि वे ब्रेकअप के झटके से उबर गई हैं. लेकिन अब नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की चौंकाने वाली इंस्टाग्राम स्टोरी (Neha Kakkar Instagram) सामने आई है. नेहा कक्कड़ ने खुलकर अपने दिल की बात फैन्स के  सामने रख दी है.

Zero Box Office Collection Day 14: शाहरुख खान की 'जीरो' ने दूसरे हफ्ते तोड़ा दम, कमाए सिर्फ इतने करोड़

4r5su37

Gopaldas Neeraj: गीतकार गोपालदास नीरज ने 'दिल' ही नहीं 'देश' की भी ली थी सुध, पढ़ें उनके 7 मशहूर शेर

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर लिखा हैः 'हां, मैं डिप्रेशन में हूं. इस दुनिया के सभी नेगेटिव लोगों का आभार. आप लोग मुझे जिंदगी का सबसे खराब दौर देने में सफल रहे. मुबारक हो, आप सफल रहे. मैं आपको एक बात साफ करना चांहूगी कि ऐसा किसी एक या दो लोगों की वजह से नहीं है, ये उस दुनिया की वजह जो मुझे मेरी पर्सनल लाइफ भी जीने नहीं दे रही है.' इस तरह नेहा कक्कड़ ने उनकी पर्सनल लाइफ में दखल देने वाले लोगों की अच्छे से खबर ली है. हालांकि नेहा कक्कड़ ने इंस्टाग्राम पर अपने अगले शो के बारे में भी जानकारी दी है. 

नीतू कपूर की इंस्टाग्राम पोस्ट ने मचाया हंगामा, ऋषि कपूर की सेहत को लेकर लगने लगे ये कयास

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Himansh Kohli (@kohlihimansh) on

सुष्मिता सेन ने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल को इस अंदाज में किया बर्थडे विश, Video देख कहेंगे OMG

टिप्पणियां

नेहा कक्कड़  (Neha Kakkar) ने हिमांश कोहली से ब्रेकअप के बाद एक इमोशनल पोस्ट भी लिखी थी. नेहा कक्कड़ ने लिखा, ''मुझे नहीं पता था इस दुनिया में इतने बुरे लोग भी होते हैं. खैर सब कुछ गंवा के होश में अब आए, तो क्या किया... मैंने अपना सब कुछ दे दिया और मुझे बदले में मिला... मैं बता नहीं सकती कि क्या मिला'' बता दें, इंडियन आइडल के सेट पर भी हिमांश कोहली आ चुके हैं, जहां दोनों ने अपनी फीलिंग शेयर की थी. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) इस शो में जज थीं.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement