नेहा कक्कड़ मेकअप करवाते वक्त 'धीमे-धीमे' गाने पर झूमती आईं नजर, Video ने मचाया तहलका

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का हाल ही में एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में सिंगर मेकअप रूम में मस्ती में डांस करती नजर आ रही हैं.

नेहा कक्कड़ मेकअप करवाते वक्त 'धीमे-धीमे' गाने पर झूमती आईं नजर, Video ने मचाया तहलका

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • नेहा कक्कड़ का वीडियो हुआ वायरल
  • सिंगर मेकअप रूम में मस्ती में डांस करती आईं नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) अपनी सुरीली आवाज के लिए खास पहचान रखती हैं, लेकिन उनकी खूबियों में सिर्फ सिंगिंग ही नहीं बल्कि डांस और कॉमेडी भी शामिल है. नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और वह अकसर अपने फैन्स के साथ अपने मजेदार वीडियो शेयर करती हैं. हाल ही में नेहा कक्कड़ ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में सिंगिंग क्वीन नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar Video) अपना मेकअप करवाते वक्त 'धीमे-धीमे' सॉन्ग पर मस्ती में डांस करती नजर आ रही हैं.

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) इस वीडियो में कुछ लोगों से घिरी हुईं नजर आ रही हैं. साथ ही उनके मेकअप आर्टिस्ट भी डांस करते हुए सिंगर का मेकअप कर रही हैं. वीडियो में नेहा कक्कड़ कह रही हैं, "इस तरह मेकअप होता है हमारा." सिंगर ने अपना यह वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "मैं अपने इस परिवार को मिस कर रही हूं. टीम आपसे जल्द ही मिलूंगी."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो अपने भाई व संगीतकार-गायक टोनी कक्कड़ के साथ मिलकर हाल ही में 'भीगी-भीगी (Bheegi Bheegi)' सॉन्ग लेकर आई थीं. इस गाने ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाल मचा दिया था. उनके इस रोमांटिक गाने को टोनी कक्कड़ और प्रिंस दूबे ने मिलकर लिखा है. नेहा कक्कड़ ने दिलबर, काला चश्मा, गरमी, आंखे मारे, सेकेंड हैंड जवानी, कोका कोला जैसे गाने गाकर सुर्खियां बटोरी हैं. उनके ये गाने खूब सुने जाते हैं.