नेहा कक्कड़, मीका सिंह और बादशाह के नए गाने 'सावन में लग गई आग' का टीजर हुआ रिलीज- देखें Video

'सावन में लग गई आग (Saawan Mein Lag Gayee Aag Song)' का नया वर्जन जल्द होने वाला है रिलीज.

नेहा कक्कड़, मीका सिंह और बादशाह के नए गाने 'सावन में लग गई आग' का टीजर हुआ रिलीज- देखें Video

नेहा कक्कड़ और मीका सिंह (Mika Singh) के गाने 'सावन में लग गई आग' का टीजर हुआ रिलीज

खास बातें

  • 'सावन में लग गई आग' का रीमेक वर्जन जल्द होगा रिलीज
  • गाने के लिए साथ आए नेहा कक्कड़, मीका सिंह और बादशाह
  • गाने का टीजर हुआ रिलीज
नई दिल्ली:

भारत के तीन सबसे बड़े हिटमेकर्स जब एक साथ आ जाएं तो आप डांस फ्लोर पर थिरकने से खुद को रोक नहीं पाएंगे.  सिंगर मीका सिंह (Mika Singh) द्वारा गाए गए 'सावन में लग गई आग (Saawan Mein Lag Gayee Aag Song)' गाने का रीमेक किया गया है. फिल्म 'गिन्नी वेड्स सनी' के लिए मीका सिंह, रैपर बादशाह (Badshah), बॉलीवुड की सिंगिंग क्वीन नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) एक साथ मिलकर अपने फैन्स के लिए वेडिंग पार्टी एंथम लेकर आ रहे हैं, जिसका नाम है 'सावन में लग गई आग.' हाल ही में गाने का टीजर रिलीज हुआ है. 


'सावन में लग गई आग (Saawan Mein Lag Gayee Aag Song)' के गाने को मीका सिंह (Mika Singh) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. इस गाने को खुद मीका सिंह और पायल देव ने कंपोज किया है. मीका, पायल देव, बादशाह और मोहसिन शेख ने लिखा है. इस गाने को मीका, बादशाह और नेहा कक्कड़ ने अपनी आवाज दी है. 

सोनी म्यूजिक इंडिया के सीनियर डायरेक्टर - मार्केटिंग, सानुजीत भुजबल कहते हैं, "सावन में लग गई आग एक वेडिंग पार्टी सॉन्ग है, जो लोगों को डांस फ्लोर पर जाने के लिए मजबूर कर देगा. इस गाने के जरिए हम इन तीन पॉपुलर म्यूजिक आइकन को पहली बार एक साथ लाकर बहुत खुश हैं. यह ट्रैक एनर्जी से भरपूर है, और हम उम्मीद करते हैं कि यह सब का पसंदीदा पार्टी सॉन्ग जरूर बनेगा."


मीका सिंह (Mika Singh) ने इस गाने को लेकर कहा, "इस सॉन्ग का स्नीक पीक श्रोताओं के लिए पार्टी इन्विटेशन है. सावन में लग गई आग इस गाने के लिए, मैं इन प्रतिभाशाली कलाकारों के साथ काम कर के बेहद खुश हूं. इस गाने से जुड़े सभी लोग यही चाहते हैं कि श्रोता इस गाने का मज़ा लें और इसे पसंद करें. मुझे इस गाने के रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतजार है." 'सावन में लग गई आग' गाना 28 सितंबर को रिलीज होगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com