नेहा कक्कड़ ने किया खुलासा, बोलीं- '4 साल की उम्र में गायकी शुरू की, 16 की उम्र तक...'

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपने संघर्ष के दिनों के बारे में खुलकर बातें की.

नेहा कक्कड़ ने किया खुलासा, बोलीं- '4 साल की उम्र में गायकी शुरू की, 16 की उम्र तक...'

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं. उनके गाने फिल्मों में खूब धमाल मचाते हैं. नेहा कक्कड़ ने इस मुकाम को हासिल करने के लिए बहुत संघर्ष किया है. उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने अपने बचपन के दिनों को याद किया और बताया कि वह 4 साल की उम्र से ही गाने गा रही हैं. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) अपने संघर्ष के बारे में कहा: "यह अच्छा लगता है. मैं लोगों से कहती हूं कि मुझे आज भी ऐसा लगता है कि किसी सपने में जी रही हूं. यह कैसे हो सकता है? ऋषिकेश जैसे छोटे से शहर की लड़की पहले दिल्ली जाती है और फिर मुंबई. यह सफर बहुत अच्छा रहा है. मैंने उस बारे में नहीं सोचा जहां आज पहुंची हूं. लेकिन अच्छा लगता है और मुझे लगता है कि मुझे जीवन में और भी बढ़ा करना चाहिए."

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने आगे कहा: "मैंने चाल साल की उम्र में गायकी शुरू की थी और 16 साल की उम्र तक सिर्फ भजन संध्या ही कर रही थी. अगर आप मेरे जागरण के फुटेज देखेंगे तो वहां भी मैं पार्टी की तरह ही नजर आ रही हूं. मैं छोटे बच्चों की तरह डांस और भजन गाती थी, और लोग पागल हो जाते थे. मैं तभी से पार्टी कर रही हूं." नेहा कक्कड़ ने इस तरह अपने संघर्ष के दिनों को याद किया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वोड़ अपने भाई व संगीतकार-गायक टोनी कक्कड़ के साथ मिलकर एक नया गाना ला रही हैं. गाने का शीर्षक, 'भीगी-भीगी' है. इस रोमांटिक गाने को टोनी कक्कड़ और प्रिंस दूबे ने मिलकर लिखा है. नेहा कक्कड़ ने दिलबर, काला चश्मा, गरमी, आंखे मारे, सेकेंड हैंड जवानी, कोका कोला जैसे गाने गाकर सुर्खियां बटोरी हैं. उनके ये गाने खूब सुने जाते हैं.