Bigg Boss हाउस पहुंची नेहा कक्कड़, सलमान खान के सामने रोहणप्रीत से शादी को लेकर किया ये खुलासा

सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) इन दिनों रोहनप्रीत सिंह (Rohan Preet Singh) से शादी को लेकर खासा सुर्खियों में है और अकसर अपने पति और भाई के साथ वीडियो और फोटो फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं.

Bigg Boss हाउस पहुंची नेहा कक्कड़, सलमान खान के सामने रोहणप्रीत से शादी को लेकर किया ये खुलासा

Bigg Boss हाउस पहुंची नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar)

खास बातें

  • नेहा कक्कड़ ने अपनी शादी को लेकर किये कई खुलासे
  • नेहा कक्कड़ पहुंची बिग बॉस हाउस
  • 'नेहू द व्याह’ के सेट पर पहली बार रोहणप्रीत से मिली नेहा कक्कड़
नई दिल्ली:

सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) इन दिनों रोहनप्रीत सिंह (Rohan Preet Singh) से शादी को लेकर खासा सुर्खियों में है और अकसर अपने पति और भाई के साथ वीडियो और फोटो फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं. हाल ही में नेहा कलर्स चैनल का मशहूर शो बिग बॉस हाउस में पहुंची और वहां उन्होंने अपनी शादी को लेकर कई खुलासे किये. नेहा ने बताया कि ‘नेहू द व्याह' के सेट पर उन्हें रोहनप्रीत से पहली बार मुलाकात हुई और फिर प्यारा और हमने फिर शादी का फैसला कर लिया. इसी पर सलमान खान ने नेहा से कहा- चट मंगनी पट पट शादी. इस पर नेहा ने हंसकर जवाब देते हुए कहा कि मैंने 'नेहू द व्याह' गाना  कभी यह सोचकर नहीं लिखा था कि मेरी शादी हो जाएगी.

Newsbeep

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) आगे कहती हैं कि शादी का ख्याल मेरे दिमाग में दूर- दूर तक नहीं था. मैंने यह गाना मैंने दिल से लिखा है. मैंने कभी नहीं सोचा था कि यह गाना मेरी जिंदगी का इतना महत्वपूर्ण हिस्सा बन जाएगा. गाना गाने के बाद मैं रोहनप्रीत से मिली. और रोहणप्रीत मेरे हमसफर हो जाएंगे. रोहनप्रीत भी काफी अच्छे सिंगर हैं. 
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) आगे कहती हैं कि मैं जिंदगी में कुछ चीजों को लेकर काफी क्लियर हूं. अगर मैं ड्रेस लेने जाती हूं कि ज्यादा समय गवाएं पसंद कर लेती हूं. रोहनप्रीत एक अच्छे इंसान है उनसे मिलने के बाद मुझे ऐसा लगा कि इन्हीं से मुझे शादी करनी है. कोई भी लड़की रोहनप्रीत की दीवानी हो जाएगी और मैं भी बिना समय गवाए उनकी दीवानी हो गई.