नेहा कक्कड़ ने दिया सुशांत सिंह राजपूत को म्यूजिकल ट्रिब्यूट, एक्टर की याद में गाया Jaan Nisaar Song

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने उन्हें म्यूजिक ट्रिब्यूट दिया है. नेहा कक्कड़ ने सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'केदारनाथ' का गाना 'जान निसार' (Jaan Nisaar) अपनी आवाज में गाकर उन्हें श्रद्धांजलि दी.

नेहा कक्कड़ ने दिया सुशांत सिंह राजपूत को म्यूजिकल ट्रिब्यूट, एक्टर की याद में गाया Jaan Nisaar Song

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने दिया सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को म्यूजिक ट्रिब्यूट

खास बातें

  • नेहा कक्कड़ ने दिया सुशांत सिंह राजपूत को म्यूजिकल ट्रिब्यूट
  • एक्टर की याद में नेहा ने गाया 'जान निसार' सॉन्ग
  • खूब पसंद किया जा रहा है नेहा कक्कड़ का गाना
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन से उनके फैंस के साथ-साथ कई कलाकारों को भी झटका लगा है. सुशांत सिंह राजपूत ने 34 वर्ष की उम्र में ही दुनिया को अलविदा कह दिया था. एक्टर बीते 14 जून को अपने घर में मृत पाए गए थे. सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने उन्हें म्यूजिक ट्रिब्यूट दिया है. नेहा कक्कड़ ने सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'केदारनाथ' का गाना 'जान निसार' (Jaan Nisaar) अपनी आवाज में गाकर उन्हें श्रद्धांजलि दी. इस गाने को नेहा कक्कड़ ने अपने यू-ट्यूब चैन से शेयर किया है.

Newsbeep

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के इस गाने को अब तक 70 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है, साथ ही गाने को 8 लाख से भी ज्यादा लाइक्स भी मिल चुके हैं. नेहा का यह गाना न केवल उनके फैंस को, बल्कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के फैंस को भी खूब पसंद आ रहा है, साथ ही लोग गाने की जमकर तारीफें भी कर रहे हैं. नेहा से पहले जान निसार गाने को अरिजीत सिंह ने गाया था, जिसे खूब सराहा गया था. सुशांत सिंह राजपूत के निधन पर नेहा कक्कड़ ने उनकी एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर साझा की थी. इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था कि हम लोग आपको बहुत याद करेंगे.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन को लेकर अब तक कई लोगों से पूछताछ की जा चुकी है. इसके साथ ही एक्टर के फैन लगातार सोशल मीडिया पर निधन को लेकर सीबीआई जांच की भी मांग कर रहे हैं. उन्होंने टीवी सीरियल 'किस देश में है मेरा दिल' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद सुशांत सिंह राजपूत ने सीरियल 'पवित्र रिश्ता' में मुख्य भूमिका निभाई थी, जिसके लिए उन्हें खूब पसंद भी किया गया था. इसके बाद एक्टर ने जरा नचके दिखा और झलक दिखला जा जैसे रिएलिटी शो में भी खूब वाह वाही लूटी. एक्टर ने फिल्म 'काय पो चे' से फिल्मी दुनिया में कदम रखा.