Neha Kakkar ने स्टेज पर 'मनाली ट्रांस' गाने से मचाया धमाल, देखें थ्रोबैक Video

सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नेहा जबरदस्त अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं.

Neha Kakkar ने स्टेज पर 'मनाली ट्रांस' गाने से मचाया धमाल, देखें थ्रोबैक Video

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • नेहा कक्कड़ का वीडियो हुआ वायरल
  • सिंगर 'मनाली ट्रांस' गाने पर स्टेज परफॉर्मेंस देती आईं नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, वह अकसर अपने इंस्टाग्राम पर फोटो और वीडियो फैन्स के साथ साझा करती नजर आ जाती हैं. अब हाल ही में उनका एक पुराना वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नेहा कक्कड़ रेड आउटफिट पहनकर अपने सुपरहिट सॉन्ग 'मनाली ट्रांस (Manali Trance Song)' गाने पर स्टेज परफॉर्मेंस देती नजर आ रही हैं. वीडियो में नेहा का अंदाज फैन्स को काफी पसंद आ रहा है. 

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar Video) के इस वीडियो को उनके फैन क्लब ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर साझा किया है. इस वीडियो में सिंगर अपने डांस से लाखों लोगों के दिलों को भी जीत रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि नेहा की इस परफॉर्मेंस को फैन्स भी कितना एंजॉय कर रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उनके वर्क फ्रंट की बात करें, तो नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का हाल ही में एक गाना ख्याल रख्या कर रिलीज हुआ था, जिसमें उनके साथ उनके पति रोहनप्रीत सिंह भी नजर आए थे. इस गाने में नेहा कक्कड़ ने एक गर्लफ्रेंड, एक पत्नी और एक मां का किरदार बखूबी अदा किया था. रोहनप्रीत सिंह के साथ इससे पहले भी वह नेहू दा व्याह सॉन्ग में नजर आई थीं. बता दें कि नेहा कक्कड़ ने इसी साल 26 अक्टूबर को राइजिंग स्टार फेम रोहनप्रीत सिंह से शादी की थी. उनकी शादी के समय हल्दी, मेहंदी, संगीत सगाई और रिसेप्शन से जुड़ी तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए थे.